ताज़ा खबर
 

लखनऊ: योगी आदित्य नाथ के मंत्री की कुर्सी पर बैठकर फोटो खिंचवाना शख्स को पड़ा महंगा, यूपी पुलिस ने किया गिरफ्तार

अजय तिवारी ने अपने फोसबुक प्रोफाइल में देश के गृहमंत्री राजनाथ सिंह के साथ की तस्वीर भी लगा रखी है।
तस्वीर गिरफ्तार हुए शख्स के पेसबुक पोस्ट का स्क्रीनशॉट है।

उत्तर प्रदेश के बेसिक शिक्षा राज्यमंत्री संदीप सिंह की कुर्सी पर बैठकर फोटो खिंचवाने वाले शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार होने वाले शख्स का नाम अजय तिवारी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 24 जून को ईद के मौके पर अजय तिवारी बेसिक शिक्षा राज्यमंत्री संदीप सिंह के कार्यालय पहुंचा था। वहां कार्यालय में मंत्री की अनुपस्थिति में वह उनकी कुर्सी पर बैठ गया। कुर्सी पर बैठकर अजय तिवारी ने फोटो भी खिंचवाई। मंत्री की कुर्सी पर बैठकर खिंचवाई हुई इस फोटो को अजय ने अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट भी किया। फोटो को शेयर करते हुए अजय ने लिखा- माननीय बेसिक शिक्षा राज्यमंत्री संदीप सिंह जी की कुर्सी पर बैठने का आनंद। फोटो पोस्ट करते हुए इसे अंदाजा नहीं था कि उसको ये ‘आनंद’ कितना भारी पड़ जाएगा।

फेसबुक पर तस्वीर पोस्ट होते ही वायरल होने लगी। फोटो वायरल होते हुए मंत्री संदीप सिंह के पीए के पास भी पहुंच गई। योगी आदित्य नाथ के मंत्री के पीए ने इस फोटो पर नाराजगी जताते हुए लखनऊ के हुसैनगंज थाने में एफआईआर दर्ज करवा दी। मंत्री के पीए की शिकायत पर पुलिस भी तुरंत हरकत में आ गई। पुलिस ने पूरे मामले की जांच अपने साइबर सेल को सौंप दी। साइबर सेल ने भी फुर्ती के साथ कार्रवाई करते हुए आरोपी अजय तिवारी को गिरफ्तार कर लिया।

अजय तिवारी के फेसबुक प्रोफाइल को देख कर पता चलता है कि वो भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता है। अजय तिवारी ने अपने फोसबुक प्रोफाइल में देश के गृहमंत्री राजनाथ सिंह के साथ की तस्वीर भी लगा रखी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.