ताज़ा खबर
 

लखनऊ: थाने में पत्रकार की मौत

सरोजिनीनगर थाने में मंगलवार को एक पत्रकार की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी। सरोजिनीनगर थाना प्रभारी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि वरिष्ठ पत्रकार राजीव..

Author लखनऊ | November 4, 2015 1:47 AM

सरोजिनीनगर थाने में मंगलवार को एक पत्रकार की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी। सरोजिनीनगर थाना प्रभारी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि वरिष्ठ पत्रकार राजीव चतुर्वेदी थाने आ रहे थे लेकिन मुख्य द्वार से दस कदम की दूरी पर ही बेहोश होकर गिर गये। हम सब लोग सामने ही बैठे थे। उन्हें तत्काल स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

सिंह के मुताबिक राजीव चतुर्वेदी के खिलाफ धोखाधड़ी के कई मामले दर्ज हैं और उन मामलों के सिलसिले में उनका थाने आना जाना होता था। चतुर्वेदी के परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने थाने बुलाकर एक घंटे से अधिक समय तक उनका उत्पीड़न किया था। चतुर्वेदी कई प्रमुख दैनिक अखबारों में कार्य कर चुके हैं। आजकल वह ब्लॉग लिख रहे थे।

लगातार ब्रेकिंग न्‍यूज, अपडेट्स, एनालिसिस, ब्‍लॉग पढ़ने के लिए आप हमारा फेसबुक पेज लाइक करेंगूगल प्लस पर हमसे जुड़ें  और ट्विटर पर भी हमें फॉलो करें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App