ताज़ा खबर
 

आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करेगा दिवंगत आईएएस अनुराग तिवारी का परिवार, संदिग्ध हालात में मृत पाए गए थे तिवारी

आईएसएस अनुराग तिवारी लखनऊ के हजरतगंज क्षेत्र के वीपीआईपी गेस्ट हाउस में मृत पाए गए थे जिनकी मौत पर अभी भी सस्पेंस बना हुआ है।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नात आज स्वर्गीय आईएएस अधिकारी के परिवार से मुलाकात करने वाले हैं। (फोटो सोर्स इंडियन एक्सप्रेस)

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ आज (22 मई, 2017) स्वर्गीय आईएएस अधिकारी अनुराग तिवारी के परिवार से मुलाकात करेंगे। इस दौरान अनुराग तिवारी की मां और उनके बड़े सीएम योगी से आईएएस की संदिग्ध मौत के बारे में चर्चा करेंगे और मामले में सीबीआई जांच की मांग करेंगे। बता दें कि आईएसएस अनुराग तिवारी लखनऊ के हजरतगंज क्षेत्र के वीपीआईपी गेस्ट हाउस में मृत पाए गए थे जिनकी मौत पर अभी भी सस्पेंस बना हुआ है। मूल रूप से बहराईच जिले के रहने वाले अनुराग को बेंगलुरु में खाद्य और नागरिक आपूर्ति आयुक्त के रूप में तैनात किया गया था। दूसरी तरफ पुलिस को संदिग्ध मौत के मामले में एक सीसीटीवी फुटेज हाथ लगा है, जिसमें अनुराग तिवारी एक शख्स के साथ नजर आ रहे हैं। एक अन्य वीडियो भी सामने आया है जोकि मौत से कुछ घंटे पहले आर्यन रेस्टोरेंट का है। रेस्टोरेंट में तिवारी के साथ एलडीए बीसी प्रभु नारायण सिंह नजर आ रहे हैं। बता दें की आईएएस अनुराग गेस्ट हाउस में भी प्रभु नारायण सिंह के साथ ठहरे हुए थे।

खबर के अनुसार दोनों करीब रात नौ बजे होटल में पहुंचे थे और रात 10:10 बजे डिनर कर होटल से बाहर निकले थे। हालांकि इस दौरान कैमरे में ऐसा कुछ खास नजर नहीं आया जिससे किसी भी तरह का शक हो। वहीं आईएएस अधिकारी की मौत के 6 दिन बाद भी पुलिस लगातार हवा में तीर चला रही है। एसआईटी ने भी मामले की अभी रिपोर्ट नहीं सौंपी है। इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भी आईएएस मौत के मामले में सीबीआई जांच की मांग कर चुके हैं। दूसरी तरफ परिवार का कहना है कि अनुराग के बैंग खंगाले हुए मिले हैं। अनुराग के भाई मयंक ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सीबीआई जांच कराने की मांग की है। वहीं आईएएस का परिवार आज (22 मई, 2017) को सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ से मुलाकात करने वाला है। बता दें कि अनुराग तिवारी कर्नाटक कैडर के आईएएस अधिकारी थे। परिवार कहना है कि अनुराग कर्नाटक में हुए फूड स्कैम की जांच कर रहे थे और वो किसी घोटाले का खुलासा करने वाले थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 यूपी: सपा नेता की गोली मारकर हत्या, मोटरसाइकिल सवारों की गोलीबारी में एक अन्य भी घायल
2 10 करोड़ लगाकर मायावती के बनवाए स्मारकों-पार्कों को फिर से चमकाएगी योगी आदित्य नाथ सरकार
3 सड़क पर घायल पड़ा था शख्स, नहीं आई एंबुलेंस तो योगी के मंत्री ने खुद पहुंचाया अस्पताल