ताज़ा खबर
 

उत्तर प्रदेश: दुष्कर्म का प्रयास करने पर युवती ने आरोपी का गुप्तांग काटा, गांव में सांप्रदायिक तनाव

दो संप्रदायों के बीच का मामला होने के कारण गांव में एहतियात के तौर पर पुलिस तैनात की गई है।

Author मेरठ | June 24, 2016 17:01 pm
आरोपी शादीशुदा है और एक बच्चे का पिता है। ( representative picture)

उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर में एक सत्रह वर्षीय लड़की ने उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास करने पर आरोपी युवक का गुप्तांग काट डाला। पुलिस ने बताया कि आरोपी को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। युवती की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। घटना मेरठ जिले के थाना इंचौली क्षेत्र के एक गांव में हुई । दो संप्रदायों के बीच का मामला होने के कारण गांव में एहतियात के तौर पर पुलिस तैनात की गई है।

जिला पुलिस प्रवक्ता ने आज बताया कि कल शाम थाना इंचौली क्षेत्र के एक गांव की 17 वर्षीय दलित युवती जंगल में शौच के लिए गई थी। आरोप है कि जंगल में गांव के ही एक व्यक्ति ने उसे पकड़ लिया और चाकू के बल पर आंतकित कर दुष्कर्म का प्रयास किया। इस दौरान युवती ने आरोपी के हाथ से चाकू छीन कर उसके गुप्तांग पर वार कर दिया। युवक की चीख सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया।  प्रवक्ता के अनुसार आरोपी युवक के खिलाफ युवती की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी शादीशुदा है और एक बच्चे का पिता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App