ताज़ा खबर
 

हरदोई में लूटपाट के बाद किसान की हत्या

आलू बेचने गए किसान की लूटपाट के बाद हत्या कर दी गई। हत्यारे उसका शव बिलग्राम कन्नौज मार्ग पर म्योड़ा मोड के पास फेंक गए। मरने वाला किसान बिलग्राम..

Author हरदोई | Updated: November 11, 2015 1:40 AM

आलू बेचने गए किसान की लूटपाट के बाद हत्या कर दी गई। हत्यारे उसका शव बिलग्राम कन्नौज मार्ग पर म्योड़ा मोड के पास फेंक गए। मरने वाला किसान बिलग्राम कोतवाली क्षेत्र के भिक्खापुरवा गांव का रहने वाला था।

ग्राम भिक्खापुरवा निवासी मोहनलाल (45) किसानी करते थे। उनके भाई गिरवर प्रसाद ने बताया कि इस समय आलू के भाव ठीक हैं, इसलिए मोहन लाल कन्नौज स्थित कोल्डस्टोरेज से आलू निकाल कर उसे बेचने की बात कह कर घर से निकले थे। देर रात तक वापस न आने पर परिजन खोजबीन में जुट गए। उधर पुलिस को सूचना मिली कि कन्नौज-बिलग्राम मार्ग पर म्यौरा मोड़ के पास किसी का शव पड़ा है। मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस को उसके पास कोल्डस्टोरेज की पर्चियां और डायरी मिली इस पर लिखे मोबाइल नंबर से परिजनों को सूचना दी गई।

मौके पर पहुंचे भाई गिरवर ने शव की शिनाख्त की। उन्होंने बाया कि भाई के पास बिक्री के रुपए थे। बदमाशों ने लूटपाट के बाद उनकी हत्या कर दी। प्रभारी कोतवाल देवेंद्र कुमार का कहना कि सड़क हादसे की सूचना मिली थी। शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। इसकी रिपोर्ट से ही मौत की वजह स्पष्ट होगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 एप से ऑनलाइन दिखेंगे शौचालय
2 राजग को फायदा पहुंचाने में नाकाम रहे पासवान व मांझी
3 राजस्थान में भाजपा के संगठन चुनावों में कलह उजागर
IPL 2020 LIVE
X