ताज़ा खबर
 

लखनऊ: पत्नी ने नॉनवेज खिलाने से किया मना तो डॉक्टर ने कर ली खुदकुशी

पत्नी को अंदाजा भी नहीं था कि रात में हुई छोटी सी कहासुनी पर पति फांसी लगाकर जान दे देंगे

Author नई दिल्ली | January 12, 2018 8:24 PM
प्रतीकात्मक फोटो।

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक विचित्र कारण से जान देने की घटना सामने आई है। गोमतीनगर इलाके में  चिकित्सक ने सिर्फ इसलिए आत्महत्या कर ली, क्योंकि पत्नी ने नॉनवेज खिलाने से इन्कार कर दिया। यह चौंकाने वाली घटना गुरुवार की रात हुई।समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक पुलिस सूत्रों ने डॉक्टर का नाम उमाशंकर बताया है। उनकी पत्नी दीप्ति सेल्स टैक्स विभाग में कार्यरत हैं। गुरुवार की रात उमाशंकर ने पत्नी से नॉनवेज खाने की इच्छा जताई, मगर पत्नी ने इन्कार कर दिया। इसको लेकर पति-पत्नी में तीखी बहस और नोकझोंक हुई। इससे डॉक्टर उमाशंकर इस कदर खफा हुए कि उन्होंने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

HOT DEALS
  • Apple iPhone SE 32 GB Gold
    ₹ 25000 MRP ₹ 26000 -4%
    ₹0 Cashback
  • I Kall Black 4G K3 with Waterproof Bluetooth Speaker 8GB
    ₹ 4099 MRP ₹ 5999 -32%
    ₹0 Cashback

दीप्ति को भी पता नहीं था कि बात को उनके पति इतनी गंभीरता से लेंगे कि जान देने का फैसला भी कर सकते हैं। सुबह पत्नी सोकर उठीं तो उन्हें घटना की जानकारी हुई और पुलिस को सूचना दी। इस घटना के बाद इलाके के लोग तरह-तरह की चर्चाएं कर रहे हैं। सूचना पाकर पहुंची पुलिस नेशव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। प्रथमदृष्टया पुलिस रात में पत्नी से डॉक्टर की हुई कहासुनी को ही आत्महत्या की वजह मानकर चल रही है, मगर मौत से जुड़े अन्य संभावित पहलुओं को लेकर जांच चल रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App