ताज़ा खबर
 

उत्तर प्रदेश: दलित बच्ची की बलात्कार के बाद हत्या

बच्ची के नाजुक अंगों में चोट के निशान पाये गये, जिससे बलात्कार की आशंका से इंकार नहीं किया जा सकता।

Author बाराबंकी | June 24, 2016 4:27 PM
महिला से पुलिस अभी पूछताछ कर रही है। (representative picture)

जैदपुर थानाक्षेत्र के कस्बा स्थित कांशीराम कालोनी में एक दलित बच्ची के साथ कथित बलात्कार के बाद हत्या कर दी गयी।थाना प्रभारी अशोक कुमार ने बताया कि आठ वर्षीय दलित बच्ची का शव कल शाम नाले से अस्त व्यस्त हालत में मिला है। बकरी चरा रहे बच्चों ने शव देखा और बस्ती में आकर सूचना दी। इसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गयी।

पुलिस ने घटनास्थल पर जांच पड़ताल के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। बुधवार को शाम पांच बजे बालिका अपने घर के बाहर खेल रही थी। उसकी मां खाना बना रही थी। कुछ देर बाद मां ने बाहर देखा तो बच्ची लापता थी। इसके बाद परिवार वालों ने उसकी तलाश शुरू की लेकिन देर रात तक कुछ पता नहीं चला। कुमार के मुताबिक, बच्ची का शव नाले में पड़ा मिला। उसके गले में दुपटटा कसा हुआ है, जिससे साफ है कि उसकी हत्या गला दबाकर की गयी है। बच्ची के नाजुक अंगों में चोट के निशान पाये गये, जिससे बलात्कार की आशंका से इंकार नहीं किया जा सकता। हालांकि पोस्टमार्टम के बाद ही इसकी पुष्टि हो सकेगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App