ताज़ा खबर
 

सिंगर कनिका कपूर डिस्चार्ज, 6 कोरोना रिपोर्ट के बाद मिली अस्पताल से छुट्टी; 14 दिन रहेंगी होम क्वारंटाइन

Coronavirus in India: कोरोना के छठे टेस्ट के बाद उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई हैं। हॉस्पिटल से छुट्टी के बाद कनिका कपूर 14 दिनों तक घर पर क्वारंटाइन रहेंगी।

मशहूर सिंगर कनिका कपूर। (ANI)

Coronavirus in India: मशहूर बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर को आखिरकार सोमवार (6 अप्रैल, 2020) को संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (SGPGIMS) से छुट्टी दे दी गई है। कोरोना के छठे टेस्ट के बाद उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई हैं। हॉस्पिटल से छुट्टी के बाद कनिका कपूर 14 दिनों तक घर पर क्वारंटाइन रहेंगी। SGPGIMS की PRO कुसुम यादव ने बताया कि कनिका को घर जाने की अनुमति दे दी गई है।

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर को 20 मार्च कोरोना वायरस से संक्रमित होने की रिपोर्ट आने के बाद हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। इससे पहले लगातार पांच कोरोना टेस्ट में उनके संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी। हालांकि शनिवार और रविवार को दो अलग-अलग रिपोर्ट निगेटिव आईं। बता दें कि कनिका देश में घातक वायरस की जद में आने वाली पहली बॉलीवुड सेलिब्रिटी हैं।

Coronavirus in India LIVE Updates

हाल में इंस्टाग्राम पोस्ट में कनिका ने बताया कि कैसे लंदन से लौटने पर संक्रमण के लक्षण नजर आने लगे। उन्होंने दावा किया जब तक कोरोना टेस्ट पॉजिटिव नहीं आया तब तक उन्हें इस घातक वायरस के बारे में जानकारी नहीं थी। हालांकि इस पोस्ट को बाद में डिलीट कर दिया गया।

Coronavirus से जुड़ी जानकारी के लिए यहां क्लिक करें: कोरोना वायरस से बचना है तो इन 5 फूड्स से तुरंत कर लें तौबा | जानिये- किसे मास्क लगाने की जरूरत नहीं और किसे लगाना ही चाहिए |इन तरीकों से संक्रमण से बचाएं | क्या गर्मी बढ़ते ही खत्म हो जाएगा कोरोना वायरस?

कनिका 9 मार्च को लंदन से लौटी थी और सैकड़ों लोगों के साथ पार्टियों और अन्य कार्यक्रमों में शामिल हुई थीं। तब मीडिया में उनकी खूब आलोचना हुई थी। उस वक्त उनमें कोरोना वायरस के लक्षण मौजूद थे। हालांकि कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें 20 मार्च को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया।

हालांकि हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने के बाद कनिका की परेशानी अब बढ़ने की संभावना है, क्योंकि कोरोनो वायरस से संक्रमित होने के बावजूद लापरवाही बरतने के आरोप में उनके खिलाफ तीन प्राथमिकी दर्ज की गई हैं और अधिकारियों द्वारा उन्हें खुद को अलग-थलग करने के निर्देश दिए गए हैं।

उल्लेखनीय है कि सोमवार (6 अप्रैल, 2020) को स्वास्थ्य मंत्रालय ने जानकारी देते हुए बताया कि देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 4,067 हो चुकी है और मृतकों का आंकड़ा बढ़कर 109 पहुंच चुका है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories