ताज़ा खबर
 

बुलंदशहर सामूहिक बलात्कार: घटना के 10 दिन बाद मुख्य आरोपी गिरफ्तार

29 जुलाई की रात को लुटेरों के एक समूह ने नोएडा से शाहजहांपुर जा रहे एक कार सवार परिवार को देहात कोतवाली क्षेत्र में रोका और एक महिला तथा उसकी 13 वर्षीय बेटी को घसीटकर पास के खेत में ले गए और उनसे बलात्कार किया।
Author लखनऊ | August 9, 2016 01:57 am
घटना स्थल की एक तस्वीर। (Express Photo: Gajendra Yadav)

बुलंदशहर सामूहिक बलात्कार मामले के एक मुख्य आरोपी समेत तीन और लोगों को गिरफ्तार किया गया है और इसके साथ ही इस मामले में गिरफ्तार किए गए आरोपियों की संख्या छह हो गई है। एक पुलिस अधिकारी ने सोमवार (8 अगस्त) रात यह जानकारी दी। उन्होंने इस मामले में अधिक जानकारी देने से इनकार कर दिया और कहा कि पुलिस ने सभी तीन आरोपियों को छापेमारी के दौरान पकड़ा। पुलिस अधिकारी ने कहा कि उनमें मुख्य आरोपी सलीम बावरिया भी शामिल है लेकिन उन्होंने यह नहीं बताया कि आरोपियों को किस स्थान से गिरफ्तार किया गया। इससे पहले इस मामले में तीन और लोगों को गिरफ्तार किया गया था। उत्तर प्रदेश पुलिस के महानिदेशक जावीद अहमद ने पहले कहा था, ‘अन्य आरोपियों के नाम लगभग स्पष्ट हैं और उन्हें पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं।’

बुलंदशहर के दोस्तपुर गांव में हुई यह घटना सामने आने के बाद मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के निर्देश पर यहां आए राज्य के डीजीपी जावीद अहमद ने नरेश (25), बबलू (22) और रईस (28) नाम के तीन आरोपियों की पहचान होने की बात कही। अहमद ने कहा कि पुलिस ने शनिवार शाम 15 लोगों को इस मामले में हिरासत में लिया है। हिरासत में लिए गए सभी लोग एक खानाबदोश जनजाति से संबंध रखते हैं और उनसे पूछताछ की गई है। डीजीपी ने कहा कि बावरिया गिरोह से संबंध रखने वाले तीन आरोपियों की पहचान पीड़ितों ने की है और सभी दोषियों के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (एनएसए) के तहत मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

बीते शुक्रवार (29 जुलाई) की रात को लुटेरों के एक समूह ने नोएडा से शाहजहांपुर जा रहे एक कार सवार परिवार को देहात कोतवाली क्षेत्र में रोका और एक महिला तथा उसकी 13 वर्षीय बेटी को घसीटकर पास के खेत में ले गए और उनसे बलात्कार किया। लुटेरों ने कार सवार लोगों से नकदी, गहने और मोबाइल फोन भी लूट लिए।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.