ताज़ा खबर
 

अखिलेश ने बुलंदशहर बलात्कार पीड़ितों का अपमान किया है: भाजपा

अखिलेश ने कहा था कि विपक्षी दल अपने राजनीतिक हितों के लिए पीड़ितों को ‘‘सिखा पढ़ा’’ रहे हैं।

Author नई दिल्ली | Published on: August 4, 2016 9:09 PM
उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव।

भाजपा ने गुरुवार को उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर बुलंदशहर सामूहिक बलात्कार के पीड़ितों के घाव पर नमक छिड़कने और अपनी ‘‘असंवेदनशील’’ टिप्पणियों से महिलाओं का अपमान करने का आरोप लगाया। अखिलेश ने कहा था कि विपक्षी दल अपने राजनीतिक हितों के लिए पीड़ितों को ‘‘सिखा पढ़ा’’ रहे हैं। भाजपा के राष्ट्रीय सचिव श्रीकांत शर्मा ने कहा कि अपने मंत्री आजम खान को बर्खास्त करने के बजाए यादव भी खान की भाषा बोलने लगे जिन्होंने अपराध में ‘‘राजनीतिक षड्यंत्र’’ का आरोप लगाया था।

उन्होंने यहां एक बयान में कहा, ‘‘लोगों को उम्मीद थी कि अखिलेश यादव खान के बयान के खिलाफ बोलेंगे और उनके खिलाफ कार्रवाई करेंगे। इसके बजाए उन्होंने अमानवीय और भयानक अपराध का राजनीतिकरण कर दिया। इस तरह की असंवेदनशील टिप्पणी कर वह काफी निचले स्तर की राजनीति कर रहे हैं।’’ इससे पहले लखनऊ में एक कार्यक्रम के इतर उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री ने कहा, ‘‘यह घटना दुर्भाग्यपूर्ण है। जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कार्रवाई होगी। लेकिन सवाल है कि क्या भाजपा और अन्य :विपक्षी: दल पीड़ितों को सिखा पढ़ा रहे हैं और राजनीति कर रहे हैं।’’ शर्मा ने अपनी पार्टी की मांग को दोहराया कि राज्य सरकार घटना की सीबीआई जांच के आदेश दे। उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस घटना पर लीपापोती कर रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 BSP के बागी नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने शीला दीक्षित को कहा ‘रिजेक्टेड माल’, कांग्रेसी भड़की
2 यूपी: 50 से 150 रुपए में धड़ल्ले से बिक रहे रेप के वीडियो, पुलिस भी रोकने में नाकाम
3 बुलंदशहर के बाद अब बरेली में दरिंदगी, टीचर का गैंगरेप करके बनाया वीडियो