ताज़ा खबर
 

यूपी महोत्‍सव में बीजेपी सांसद ने कांग्रेस-AAP के नेताओं को दी गाली, खूब हुआ विरोध

भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा दिल्ली के यूपी महोत्सव कार्यक्रम में जनता को संबोधित करने के लिए पहुंचे। यहां उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप प्रमुख अरविंद केजरीवाल के अलावा कांग्रेस नेताओं पर खूब निशाना साधा।

Author January 27, 2019 2:45 PM
पश्चिमी दिल्ली से भाजपा सांसद प्रवेश सिंह वर्मा।

पश्चिमी दिल्ली से भाजपा सांसद प्रवेश सिंह वर्मा ने एक कार्यक्रम में कांग्रेस-AAP नेताओं के खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल कर विवाद पैदा कर दिया। सांसद के भाषण पर कार्यक्रम में मौजूद लोगों ने उनका खूब विरोध किया। बाद में विवाद इतना बढ़ गया कि सांसद को अपना भाषण बीच में ही रोकना पड़ा। दरअसल भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा दिल्ली के यूपी महोत्सव कार्यक्रम में जनता को संबोधित करने के लिए पहुंचे। यहां उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप प्रमुख अरविंद केजरीवाल के अलावा कांग्रेस नेताओं पर खूब निशाना साधा। आजतक की खबर के मुताबिक सांसद ने भाषण के दौरान इन नेताओं को गालियां तक दे डालीं। इसपर कार्यक्रम में मौजूद लोगों ने उनका विरोध करना शुरू कर दिया।

जानना चाहिए की सांसद ने नेताओं के खिलाफ ऐसे शब्दों का इस्तेमाल किया जिन्हें यहां लिखा भी नहीं जा सकता। संबोधन में सांसद ने कहा कि पहले के कांग्रेस सांसदों पर खूब आरोप लगते थे मगर साढ़े चार साल के उनके कार्यकाल पर सवाल नहीं उठा सकता। उन्होंने कहा कि पिछले सांसद पूर्वांचल के थे उन्होंने कुछ नहीं किया। मगर वह खुद पूर्वांचल के नहीं हैं मगर उन्होंने 40 छठ घाटों का निर्माण करवाया। इस दौरान प्रवेश वर्मा अपना आपा खो गए और विपक्षी नेताओं को अपशब्द कहने लगे।

गौरतलब है कि भाषण के दौरान एक शख्स सांसद के समीप पहुंच गया और उनसे दिल्ली में सीलिंग पर बोलने को कुछ कहा। इसपर भी सांसद भड़क गए और शख्स के पूछा कि क्या उनके यहां सील लगी है। सांसद के इस बयान के बाद भी खासा विवाद हुआ। हालांकि तब मामले को किसी तरह संभाल लिया गया। बता दें कि प्रवेश वर्मा पूर्व मुख्यमंत्री साहिब सिंह वर्मा के बेटे हैं। साल 2014 के लोकसभा चुनाव में उन्होंने कांग्रेस के महाबल मिश्रा को हराते हुए पश्चिमी दिल्ली से चुनाव जीता था। इससे पहले वह महरौली से विधायक से चुने जा चुके हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App