ताज़ा खबर
 

यूपी: भाजपा की महिला सांसद ने कैमरे के आगे दी पुलिस वालों को धमकी- “खाल खिचवा लूंगी”

31 साल की रावत ने कहा कि जितनी मलाई काट सकते थे इन्होंने (पुलिस अधिकारियों ने) काट ली। अब भाजपा की सरकार है। इनकी खाल खींच ली जाएगी।

प्रियंका सिंह रावत यूपी के बाराबंकी से भाजपा सांसद हैं (Photo: Facbook Page)

उत्तर प्रदेश की सत्ताधारी बीजेपी की एक महिला सांसद उस समय विवादों में आ गईं जब उन्होंने कैमरे के आगे ही पुलिस वाले को धमकी दी। बताया जा रहा है कि महिला सांसद को एक पुलिस अधिकारी का व्यवहार पंसद नहीं आया तो सांसद ने उसकी खाल खिचवाने की धमकी दे डाली। प्रियंका सिंह रावत यूपी के बाराबंकी से भाजपा सांसद हैं। इतना ही नहीं, सांसद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान भी इसी धमकी को दोहराया, जो कैमरे में कैद हो गई। 31 साल की रावत ने कहा कि जितनी मलाई काट सकते थे इन्होंने (पुलिस अधिकारियों ने) काट ली। अब भाजपा की सरकार है। इनकी खाल खींच ली जाएगी।

आरोप हैं कि उन्होंने यह बात पुलिस ऑफिसर ज्ञानंजय सिंह के व्यवहार से नाराज होकर कही थीं। बाद में रिपोटर्स से बातचीत में उन्होंने कहा, “सीधी सी बात है। जो जनता का काम नहीं करेगा उसके ऊपर कठोर कार्रवाई होगी। उनका पूरा डेटा चेक किया जाएगा कि अब तक के कार्यकाल में उन्होंने समाज को और अपनी ड्यूटी को कितना प्रतिशत दिया है।” ज्ञानंजय सिंह लखनऊ से 40 किमी दूर स्थित बाराबंकी में अपर पुलिस अधीक्षक के पद पर तैनात हैं।

सांसद ने बताया कि उन्होंने पुलिस अधिकारी को एक मर्डर केस के संबंध में फोन किया था, लेकिन अधिकारी ने दुर्व्यवहार किया और ठीक से बात नहीं की। आरोप है कि पुलिस अधिकारी ने फोन पर सांसद से कहा- “मैं पुलिस हूं। मुझे अपना काम पता है।” प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अधिकारी का नाम लेते हुए रावत बोलीं, “केंद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार है और राज्य में योगी आदित्यनाथ की सरकार है। इस जिले में सिर्फ वही रहेंगे जो काम करेंगे। हम सबका रिकॉर्ड चेक करेंगे और दोषियों पर कार्रवाई करेंगे।”

बता दें कि उत्तर प्रदेश में भाजपा ने करीब एक महीना पहले सत्ता संभाली है। इसके बाद से कई सांसद सीएम योगी के साफ व कुशल सरकार के आदेश के नाम पर अधिकारियों को धमका चुके हैं। पिछले हफ्ते भाजपा के एक सांसद ने बिना इजाजत जुलूस निकाला था और फिर पुलिस अधिकारी को धमकाया था।

(Video Source: India TV)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App