ताज़ा खबर
 

पुलिस ने किया सपा नेता के होटल में चल रहे सेक्स रेकैट का भंडाफोड़, आपत्तिजनक स्थिति में दिखे 7 प्रेमी जोड़े

उत्तर प्रदेश में बागपत के बड़ौत में पुलिस टीम ने समाजवादी पार्टी के सत्ताधारी नेता भूपेंद्र सिंह के होटल में चल रहे सेक्स रेकैट का पर्दाफाश कर छापा मारा।

Sex racket, Sex racket in up, sp leader, sp leaders hotel, sex racket in hotel, sp leader bhupendra singh, crime news, Uttar Pradesh policeफाइल फोटो

उत्तर प्रदेश में बागपत के बड़ौत में पुलिस टीम ने समाजवादी पार्टी के सत्ताधारी नेता भूपेंद्र सिंह के होटल में चल रहे सेक्स रेकैट का पर्दाफाश कर छापा मारा। इस दौरान पुलिस ने होटल से सात लव कपल और होटल के स्टाफ सहित 14 लोगों को हिरासत में लिया। मामले को देखते हुए पुलिस ने होटल मालिक सपा नेता और मैनेजर के खिलाफ FIR दर्ज की।

पर्दाफाश होने के बाद होटल से हिरासत में ली गई लड़कियों को उनके परिजनों के पास भेज दिया, जबकि युवकों के खिलाफ FIR दर्ज की गई। पुलिस ने सभी के खिलाफ 294 और 509 आईपीसी की धारा में FIR दर्ज की है। पकड़ी गई युवतियों में पांच बीए और बीएससी में पढ़ने वाली छात्रा हैं और नगर के ही कॉलेजों में पढ़ती हैं। इन सभी ने वहां से बहुत भागने की कोशिश की लेकिन नाकाम रहे और अंत में उनकी करतूतों की पोल खुल गई।

इस धंधे की पोल तब खुली जब एक सोमवार को किसी व्यक्ति ने फोन पर SP को सूचना दी कि दिल्ली रोड स्थित मन्नत पैलेस होटल में सेक्स रैकेट चल रहा है। इसके बाद पुलिस टीम होटल पहुंची और छापा मारा। इस दौरान होटल में पहुंची पुलिस को सभी कपल्स आपत्तिजनक स्थिति में मिले।

पुलिस ने कमरों से शराब की बोतलों के साथ अश्लील फिल्मों की सीडी तथा बड़ी मात्रा में अश्लील किताबें और कंडोम बरामद किया है। पुलिस को शक है कि होटल में लंबे समय से सेक्स रैकेट का धंधा जारी था। फिलहाल पुलिस सभी से पूछताछ कर रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories