ताज़ा खबर
 

पुलिस ने किया सपा नेता के होटल में चल रहे सेक्स रेकैट का भंडाफोड़, आपत्तिजनक स्थिति में दिखे 7 प्रेमी जोड़े

उत्तर प्रदेश में बागपत के बड़ौत में पुलिस टीम ने समाजवादी पार्टी के सत्ताधारी नेता भूपेंद्र सिंह के होटल में चल रहे सेक्स रेकैट का पर्दाफाश कर छापा मारा।

Author लखनऊ/ वागपत | May 18, 2016 10:12 AM
फाइल फोटो

उत्तर प्रदेश में बागपत के बड़ौत में पुलिस टीम ने समाजवादी पार्टी के सत्ताधारी नेता भूपेंद्र सिंह के होटल में चल रहे सेक्स रेकैट का पर्दाफाश कर छापा मारा। इस दौरान पुलिस ने होटल से सात लव कपल और होटल के स्टाफ सहित 14 लोगों को हिरासत में लिया। मामले को देखते हुए पुलिस ने होटल मालिक सपा नेता और मैनेजर के खिलाफ FIR दर्ज की।

पर्दाफाश होने के बाद होटल से हिरासत में ली गई लड़कियों को उनके परिजनों के पास भेज दिया, जबकि युवकों के खिलाफ FIR दर्ज की गई। पुलिस ने सभी के खिलाफ 294 और 509 आईपीसी की धारा में FIR दर्ज की है। पकड़ी गई युवतियों में पांच बीए और बीएससी में पढ़ने वाली छात्रा हैं और नगर के ही कॉलेजों में पढ़ती हैं। इन सभी ने वहां से बहुत भागने की कोशिश की लेकिन नाकाम रहे और अंत में उनकी करतूतों की पोल खुल गई।

इस धंधे की पोल तब खुली जब एक सोमवार को किसी व्यक्ति ने फोन पर SP को सूचना दी कि दिल्ली रोड स्थित मन्नत पैलेस होटल में सेक्स रैकेट चल रहा है। इसके बाद पुलिस टीम होटल पहुंची और छापा मारा। इस दौरान होटल में पहुंची पुलिस को सभी कपल्स आपत्तिजनक स्थिति में मिले।

पुलिस ने कमरों से शराब की बोतलों के साथ अश्लील फिल्मों की सीडी तथा बड़ी मात्रा में अश्लील किताबें और कंडोम बरामद किया है। पुलिस को शक है कि होटल में लंबे समय से सेक्स रैकेट का धंधा जारी था। फिलहाल पुलिस सभी से पूछताछ कर रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App