ताज़ा खबर
 

मछली के लिए फेंके गए जाल में फंस आया 8 फीट लंबा अजगर, मचा हड़कंप

घटना लखनऊ के पॉश इलाके हसनगंज की है, जहां तमाम अधिकारी और मंत्री रहते हैं।

तालाब में जाल फेंका तो कुछ मछलियों के साथ एक भारी भरकम अजगर भी आ गया। (Photo: Youtube)

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में उस समय लोग हैरान रह गए जब मछली के लिए फेंके गए जाल में 8 फीट लंबा अजगर फंस आया। घटना लखनऊ के पॉश इलाके हसनगंज की है, जहां तमाम अधिकारी और मंत्री रहते हैं। अजगर मिलने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। इसकी सूचना वन विभाग के अधिकारियों को भी दी गई, मगर उनकी और से कोई एक्शन लिया गया।

जानकारी के मुताबिक, लखनऊ के हसनगंज में रहने वाले मोहम्मद उमर अपने एक साथी के साथ मछलियों का शिकार करने निकले थे। नाव में बैठकर वह बटलर पैलेस कॉलोनी में स्थित तालाब में मछली पकड़ रहे थे। उन्होंने जैसे ही तालाब में जाल फेंका तो कुछ मछलियों के साथ एक भारी भरकम 8 फीट लंबा अजगर भी उसमें फंस गया। जाल में वजन महसूस कर उन्होंने तुरंत जाल को बाहर निकाला तो अजगर को देख दोनों लोग हैरान रह गए।

घबराये मछुआरों ने अजगर को जाल सहित झील के समीप स्थित एक हौज में फेंक दिया। करीब 8 फीट लंबे अजगर को देखने के लिए वहां भीड़ इकट्ठा हो गई। इसकी सूचना उन्होंने बटलर पैलेस के लोगों को दी। बटलर पैलेस के लोगों ने वन विभाग को इसकी सूचना दी लेकिन वन विभाग का कोई भी अधिकारी मौके पर नहीं गया। अब कॉलोनी के लोग दहशत में हैं कि अजगर का एक दूसरा जोड़ा भी यहीं कहीं हो सकता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App