ताज़ा खबर
 

VIDEO: घर से निकले 150 सांप, पूरी रात बाहर सोया परिवार

लखीमपुर खीरी के ओयल गांव में एक घर से 150 सांप निकले हैं। इन सांपों को गांव वालों ने वन विभाग के हवाले कर दिया है।

Lakhimpur Kheri, bizarre incident, SNAKES IN THE HOUSE, SNAKES, Uttar Pradesh news, Lahimpur Kheri newsलखीमपुर खीरी के एक गांव में मौजूद पुराने घर से निकले 150 सांप, दहशत में आया परिवार।

लखीमपुर खीरी के ओयल गांव में एक घर से 150 सांप निकले हैं। इन सांपों को गांव वालों ने वन विभाग के हवाले कर दिया है। घटना गांव में स्थित मेढक मंदिर के पीछे स्थित रिहायशी इलाके में हुई। वन विभाग इस बात की जांच कर रहा है कि इतने सांप मकान में कैसे आए और यह किस प्रजाति के हैं। विभाग का कहना है कि यह सांपों का मेटिंग सीजन है, हो सकता है कि इस वजह से सांप यहां इकट्ठा हुए हों।

Read Also: तमिलनाडु में मिला तीन फीट लंबा उड़ने वाला दुर्लभ सांप, देखें वीडियो

यह घटना ग्रामीण जितेंद्र मिश्रा के घर हुई। जानकारी के मुताबिक जितेंद्र के 40 साल पुराने इस घर में दीवार के पास परिवार वालों को कुछ हलचल मालूम चली। देखने पर पता चला कि वहां सांप के दो जोड़े मौजूद थे। इस जोड़े को काबू किए जाने के घंटे भर बाद ही ठीक उसी जगह से फिर आवाजें आने लगीं। इस बार देखने पर पता चला कि ढेरों सांप उसी जगह पर बैठे हैं। इस घटना के बाद परिवार वाले दहशत में आ गए और उन्होंने गांव वालों को इसकी सूचना दी। घटना के बाद परिवार इतनी बुरी तरह डर गया कि उन्होंने रात भर घर के बाहर सोना ही ठीक समझा।

देखें वीडियोः

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के VC का मोदी सरकार पर वार…तो विधायक-सांसदों को ही कर दो नियुक्‍त
2 झांसी में फोटो खींचते वक्त हादसे में एक्सप्रेस छायाकार की जान गई
3 सपा पार्टी से निष्काषित MLA ने कहा, अगर मेरी हत्या हुई तो अखिलेश सरकार होगी जिम्मेदार
आज का राशिफल
X