ताज़ा खबर
 

चलती ट्रेन में महिला के साथ दो मनचलों ने की छेड़छाड़ और मारपीट, ट्रेन से भाभी संग जा रही थी ससुराल

महिला ने पुलिस को बताया कि रात 12 बजे दो युवक उनकी बोगी मे चढ़े जिनके पास ट्रेन का टिकट नहीं था।

चित्र का इस्‍तेमाल प्रतीकात्‍मक रूप से किया गया है।

उत्तर प्रदेश में एक बार फिर मनचलों द्वारा एक महिला क साथ छेड़छाड़ किए जाने का मामला सामने आया है। बदमाशों ने इस घटना को लखनऊ से रायपुर जा रही ट्रेन में अंजाम दिया। घटना सोमवार रात करीब ढाई बजे हुई। महिला का ससुराल खैरागढ़ में है। वह अपनी भाभी के साथ ट्रेन से ससुराल जा रही थी। सफर के दौरान उनकी बोगी में दो लड़के घुस गए और उन्होंने महिला के साथ छेड़खानी करना शुरु कर दिया। जब महिला और उसकी भाभी ने इसका विरोध किया तो बदमाशों ने उनकी पिटाई कर दी और वहां से फरार हो गए।

इसके बाद महिला और उसकी भाभी ने इस मामले की शिकायत जीआरपी से की। महिला द्वारा जीआरपी को दिए गए बयान के अनुसार वे दोपहर के ढाई बजे लखनऊ से रायपुर जाने के लिए गरीबरथ एक्सप्रेस में चढ़ी थीं। उनके साथ उनकी भाभी के अलावा तीन लोग भी थे जिनकी सीट अन्य बोगी में रिजर्व थी। महिला ने पुलिस को बताया कि रात 12 बजे दो युवक उनकी बोगी मे चढ़े जिनके पास ट्रेन का टिकट नहीं था। हमारे साथ वाली सीट खाली थी इसलिए वे वहीं बैठ गए। महिला ने बताया कि आरोपियों ने अपने सामान को रखने के लिए हमसे लड़ाई करना शुरु कर दिया। दोनों पक्षों में काफी बहसबाजी हुई जिसे काफी समय के बाद शांत कराया गया।

महिला ने कहा कि ट्रेन ढाई बजे अनूपपुर पहुंची तो अंधेरे का फायदा उठाते हुए आरोपियों ने मेरे साथ बदतमीजी करना शुरु कर दिया। जब मैंने और मेरी भाभी ने इस छेड़खानी का विरोध किया तो उन्होंने मारपीट शुरु कर दी। शोर मचाने पर दोनों आरोपी वहां से फरार हो गए। महिला ने बताया कि ट्रेन में न तो टीटीई मौजूद था और न ही कोई कोच अटेंडेंट जिससे हम इस मामले की शिकायत कर सकें। हमने पेंड्रा स्टेशन पर ट्रेन रुकवा कर जीआरपी से इसकी शिकायत की। जीआरपी ने दोनों आरोपियों की ट्रेन में तलाश की लेकिन वे नहीं मिले। महिला ने बताया कि दोनों आरोपी के नाम राजेश और विष्णु थे क्योंकि जब वे आपस में बात कर रहे थे तो मैंने उनके नाम सुन लिए थे। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

Next Stories
1 बुंदेलखंड: 40 साल तक लिव-इन रिलेशनशिप में रहने के बाद सूखे और हरिया ने अब रचाई शादी
2 होने वाले पति को देख कर दुल्हन ने फेंक दी स्वागत की थाली, अड़ गया दूल्हा लड़की तो हम लेकर जाएंगे
3 उत्तर प्रदेश: मंत्री ने पकड़ी IAS को हटवाने की जिद, दी योगी आदित्‍य नाथ सरकार के खिलाफ धरने की धमकी
ये पढ़ा क्या?
X