ताज़ा खबर
 

पीएम नरेंद्र मोदी का अभद्र कार्टून ट्वीट करने पर आप नेता मितेश पटेल के खिलाफ एफआईआर दर्ज

इस कार्टून को ट्वीट किए जाने के बाद से कई लोग आरोपी की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक कार्टून डालने के आरोप में पुलिस ने आम आदमी पार्टी के एक नेता मितेश पटेल के खिलाफ केस दर्ज किया है। मितेश द्वारा कार्टून ट्वीट किए जाने के बाद से बीजेपी के लोग काफी गुस्से में हैं। बीजेपी का कहना है कि इस प्रकार देश के प्रधानमंत्री के ऐसे कार्टून को सोशल मीडिया पर वायरल करने से देश की जनता काफी दुखी है। भाजपा प्रवक्ता आईपी सिंह ने लखनऊ के विभूतिखंड थाने में मितेश पटेल के खिलाफ राष्ट्रदोह, समेत कई अन्य गंभीर धाराओं के तहत केस दर्ज कराया है। आईपी सिंह ने अपने फेसबुक पर इसकी जानकारी देते हुए लिखा है कि प्रधानमंत्री पर आपत्तिजनक कार्टून बनाने वाले आप नेता ने बहुत ही शर्मनाक काम किया है।

इसके साथ ही आईपी सिंह ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को अपने नेताओं की गतिविधियों पर ध्यान देना चाहिए। उन्हें यह नहीं भूलना चाहिए कि सोशल मीडिया का इस्तेमाल महिलाएं भी करती हैं। इसके बाद आईपी सिंह ने कहा कि इस प्रकार के कृत्य से पता चलता है कि आप के नेता किस प्रकार की मानसिकता वाले हैं। उन्होंने तंज कसा कि जो लोग देश के प्रधानमंत्री पर इस प्रकार का अभद्र कार्टून बनाते हैं उनकी मानसिक स्थिति का अंदाजा लगाया जा सकता है।

इस पूरे मामले की जांच साइबर सेल कर रही हैं। साइबर सेल के एक अधिकारी ने बताया कि अभी हम इसकी छानबीन कर रहे हैं कि यह कार्टून किसने और कहां से पोस्ट की है। अधिकारी ने कहा कि जबतक जांच पूरी नहीं हो जाती तब तक यह नहीं कहा जा सकता कि यह काम आम आदमी पार्टी के किसी नेता ने किया है। इस कार्टून को ट्वीट किए जाने के बाद से कई लोग आरोपी की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

देखिए वीडियो - महिला ने ट्वीट कर मांगा था पीएम मोदी का 'शिवा स्टोल'; 21 घंटे के अंदर पूरी हुई इच्छा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App