ताज़ा खबर
 

राहुल गांधी गोरखपुर कांड पीड़‍ितों से मिले, योगी ने दौरे से पहले कसा था तंज

Yogi Adityanath and Rahul Gandhi In Gorakhpur : सीएम ने इंसेफलाइटिस के लिए प्रमुख रुप से गंदगी को जिम्मेदार ठहराया है और यूपी को स्वच्छ और स्वस्थ बनाने पर बल दिया है।

Yogi Adityanath, Yogi Adityanath In Gorakhpur Live, Gorakhpur Tragedy, Rahul Gandhi In Gorakhpur Live, Rahul Gandhi Gorakhpur Live, Yogi Adityanath Gorakhpur Live, गोरखुपर में योगी, राहुल गांधी गोरखपुर, Gorakhpur me Yogi, GKP me Yogi, GKP me Rahul, Gorakhpur Deaths, BRD medical College, Gorakhpur Tragedy Victim, Clean UP, Gorakhpur News, Uttar Pradesh News, Hindi Newsकांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी (बाएं) और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ। (Photos : PTI)

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर में इंसेफलाइटिस से बच्चों की हो रही मौत के बीच राज्य में स्वच्छता अभियान की शुरुआत की है। सीएम ने इंसेफलाइटिस के लिए प्रमुख रुप से गंदगी को जिम्मेदार ठहराया है और यूपी को स्वच्छ और स्वस्थ बनाने पर बल दिया है। सीएम ने आज 19 अगस्त को गोरखपुर में स्वच्छ उत्तर प्रदेश, स्वस्थ उत्तर प्रदेश अभियान की शुरुआत करते हुए शहर की एक गली में साफ सफाई और झाड़ू लगाया। इस मौके पर योगी आदित्यनाथ गोरखपुर के के मामले के हो रहे राजनीतिकरण पर भी बरसे। उन्होंने आज गोरखपुर का दौरा कर रहे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर भी निशाना साधा। योगी ने कहा कि दिल्ली में बैठा कोई युवराज स्वच्छता अभियान के महत्व को नहीं समझ पाएगा, गोरखपुर उनके लिए पिकनिक स्पॉट बने इसकी इजाजत नहीं देनी चाहिए। बता दें कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी भी आज गोरखपुर दौरे पर हैं। राहुल गांधी गोरखपुर में इंसेफलाइटिस बुखार से मरे बच्चों के परिवार वालों से मुलाकात करेंगे।

यहां पढ़ें Yogi Adityanath and Rahul Gandhi In Gorakhpur LIVE Updates :

2.00 PM:

1.00 PM: कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने योगी आदित्यनाथ पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि योगी पांच बार गोरखपुर से सांसद रहे लेकिन उन्होंने कुछ नहीं किया।

12.40 PM: राहुल गांधी ने गोरखपुर के बीआरडी हॉस्पिटल में जान गंवाने वाले बच्चों के माता-पिता के मुलाकात की।

12.12 PM: गोरखपुर पहुंचे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी

11.30 AM: गोरखपुर शहर में घुसा बाढ़ का पानी, कई इलाके जलमग्न हुए, गोरखपुर-लखनऊ मार्ग बंद

11.15 AM: गोरखपुर पहुंचे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी, बीआरडी अस्पताल में मरे बच्चों के परिवारवालों से करेंगे मुलाकात

10.35 AM: राहुल गांधी का बिना नाम लिये योगी आदित्यनाथ का हमला, गोरखपुर को पिकनिक स्पॉट बनाने की इजाजत नहीं
दी जाएगी।

 

10.30 AM: सीएम योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर से स्वच्छ उत्तर प्रदेश, स्वस्थ उत्तर प्रदेश अभियान की शुरुआत की।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
यह पढ़ा क्या?
X