ताज़ा खबर
 

यूपी: 12 और 10 साल की दो नाबालिग बहनों के साथ रेप के बाद कर दी हत्या

अधिकारी ने बताया कि बच्चियों के पिता ने अपने ही गांव के एक व्यक्ति और उसके दो रिश्तेदारों के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

Author लखीमपुर खीरी | March 27, 2017 12:56 PM
इस तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

उत्तर प्रदेश में दो नाबालिग बहनों के साथ रेप कर उनकी हत्या करने का मामला सामने आया है। यह घटना लखीमपुर खीरी के मोहम्मदी कोतवाली थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है जो कि बच्चियों के गांव के ही बताए जा रहे हैं। इस मामले की जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारी दीपेंद्र नाथ चौधरी ने बताया कि इन दोनों बच्चियों की उम्र 12 और 10 साल है। शनिवार की दोपहर दोनों बहने खेत से कटे हुए गेहूं लेने के लिए गई थी, लेकिन वह घर वापस नहीं लौटी। शाम तक जब दोनों वापस घर नहीं आई तो परिजनों ने उन्हें काफी ढूंढा लेकिन वह नहीं मिली, जिसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

इसके बाद रविवार की सुबह गांव से एक किलोमीटर दूर खेत में एक ग्रामीण ने खून से लतपत पड़े दोनों लड़कियों के शव को देखा। उसने तुरंत ही इसकी खबर लड़कियों के परिजनों और पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पोस्टमार्टम की रिपॉर्ट में दोनों बच्चियों के साथ रेप होने की बात सामने आई। इस मामले पर बात करते हुए एक पुलिस अधिकारी ने बताया वारदात की जगह से उन्हें खून के धब्बे और एक रेजर मिला है। उन्होंने बताया कि दोनों के शवों की गर्दन पर गहरी चोट के निशान हैं।

अधिकारी ने बताया कि बच्चियों के पिता ने अपने ही गांव के एक व्यक्ति और उसके दो रिश्तेदारों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। वहीं इस मामले में पुलिस की फोरेंसिक टीम मौका-ए-वारदात से सबूत जुटाने में जुट चुकी है। सबूतों को इकट्ठा करने के लिए स्नीफर डॉग्स का भी इस्तेमाल किया जा रहा है। फिलहाल इस मामले में पुलिस अभी कोई गिरफ्तारी नहीं कर पाई है। पुलिस का कहना है कि वह जल्द ही आरोपियों को ढूंढकर उन्हें गिरफ्तार कर लेगी।

देखिए वीडियो - बुलंदशहर गैंगरेप केस: सुप्रीम कोर्ट ने आज़म खान से अपनी टिप्पणी पर माफी मांगने को कहा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App