ताज़ा खबर
 

सेना के जवान की पत्नी ने छेड़खानी करने वाले को सिखाया सबक, वीडियो में दर्ज हुई घटना

करीब एक मिनट के वीडियो में सेना के जवान की पत्नी कई बार दोनों के मुंह पर चप्पल मारती है। मुंह ढंके महिला 20-25 साल के दोनों मनचलों के सिर पर भी चप्पल मारती है।

वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। (फोटो सोर्स वीडियो स्क्रीन शॉट)

उत्तर प्रदेश के कानुपर शहर में दो मनचलों को सेना के जवान की पत्नी से छेड़छाखी करना खासा महंगा पड़ गया। महिला ने दर्जनों लोगों के सामने दोनों की पिटाई कर दी। पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने लगा है। आरोप है कि महिला जिस वक्त घर में अकेली थी तब दोनों उसे छेड़ने लगे और परेशान करने लगे। टाइम्स ऑफ इंडिया के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक महिला घटना के वक्त अपने ससुराल थी। बाद में ससुराल वाले घर लौटे तो महिला ने पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी। इसपर मामले को गांव की पंचायत के सामने उठाया गया है।

जानकारी के मुताबिक पंचायत ने अपने फैसले में महिला को दोनों मनचलों को चप्पल से पीटने का फरमान सुनाया। सामने आए वीडियो में दोनों मनचले चारपाई पर बैठे हैं और महिला उन्हें चप्पलों से खूब पीट रही है। करीब एक मिनट के वीडियो में सेना के जवान की पत्नी कई बार दोनों के मुंह पर चप्पल मारती है। मुंह ढंके महिला 20-25 साल के दोनों मनचलों के सिर पर भी चप्पल मारती है। इस दौरान दर्जनों लोग भी वहां मौजूद रहते हैं। दोनों को पीटते हुए महिला कई बार उनपर तेज आवाज में भी चिल्लाती है और फिर चप्पल मुंह पर मार देती है।

बता दें कि इससे पहले कुछ इस तरह की घटना राजस्थान में सामने आई थी। जहां एक महिला से छेड़खानी करने पर एक शख्स को गांव के निवासियों ने पोल से बांध दिया और उसकी खूब पिटाई की। घटना का वीडियो न्यूज एजेंसी एएनआई ने जारी किया था। इसमें भीड़ शख्स को पीट रही है। एक शख्स उसे रस्सियों से पीट रहा है। उल्टा लटकार फिर उसकी पिटाई की गई। बाद में आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App