ताज़ा खबर
 

ऑटो वाले को बनाया बंधक, शौचालय में ले जाकर ईट-पत्थरों से की पिटाई

गंतव्य पर पहुंचने पर पैसों के चलते पीड़ित की तीनों से बहस हो गई। इस पर तीनों आरोपियों ने पैसे देने से इनकार कर दिया। पीड़ित ने इसका विरोध किया तो उसे शौचालय में ले जाया गया।

UP POLICEतस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक रूप से किया गया है।

उत्तर प्रदेश के कानपुर शहर में कुछ अराजक तत्वों ने एक ऑटो चालक को शौचालय में बंधकर बनाकर उसकी पिटाई कर दी। आरोप है कि कुछ लोगों के साथ किसी बात पर विवाद हुआ जिसके बाद लोगों ने पीड़ित को पीटना शुरू कर दिया। घटना की जानकारी जब स्थानीय लोगों को हुई शहर के बाबूपुरवा इलाके में खूब हंगामा हुआ। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसएसपी समेत कई थानों के दर्जनों पुलिसकर्मी घटनास्थल पहुंचे और लोगों को शांत कराने की कोशिश की।

जानकारी के मुताबिक मारपीट का शिकार हुए ऑटो चालक की हालत गंभीर बनी हुई है। इससे इलाके के लोगों के बीच अशांति का माहौल बना है। पुलिस के मुताबिक घायल शख्स की पहचान आतिब के रूप में हुई है। उसके परिजनों ने बताया कि बीती रात के करीब 9 बजे बेटा जब घर आ रहा था तब बाकरगंज चौराहे पर सुमित, राजेश और शिवा उसके ऑटो में बैठ गए। तीनों ने ऑटो चारराड चौराहे पर ले जाने के लिए कहा।

गंतव्य पर पहुंचने पर पैसों के चलते पीड़ित की तीनों से बहस हो गई। इस पर तीनों आरोपियों ने पैसे देने से इनकार कर दिया। पीड़ित ने इसका विरोध किया तो उसे शौचालय में ले जाया गया। यहां बंधक बनाकर सिर पर ईंट पत्थर से हमला किया गया। बाद में चिल्लाने की आवाज सुनकर स्थानीय लोग शौचालय के करीब पहुंचे। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने एसएसपी अनंत देव से आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग की है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories