mother and daughter jumped from train to protect herself from molester - Jansatta
ताज़ा खबर
 

कानपुर: रेप से बचने के लिए चलती ट्रेन से कूदी मां-बेटी, दो घंटे पटरी के पास पड़ी रहीं बेहोश

ट्रेन के जनरल डिब्बे में हावड़ा से करीब 15 बदमाश चढ़ गए और उन्होंने मां बेटी के साथ अश्लील हरकत करनी शुरू कर दी।

इस तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीक के तौर पर किया गया है। (Source: Express Archives)

यूपी के कानपुर के पास चलती ट्रेन में एक मां बेटी के साथ रेप की कोशिश करने की खबर सामने आई है। किसी तरह मां बेटी ने चलती ट्रेन से कूदकर खुद को बचाया। हालांकि इस तरह ट्रेन से कूदने पर दोनों को गंभीर चोटें आईं हैं। घटना की जानकारी मिलने पर रेलवे पुलिस ने केस दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं घायल मां-बेटी अभी अस्पताल में भर्ती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 40 वर्षीय मां अपनी 15 वर्षीय बेटी के साथ हावड़ा-जोधपुर एक्सप्रेस ट्रेन से कोलकाता से दिल्ली आ रही थी। ट्रेन के जनरल डिब्बे में हावड़ा से करीब 15 बदमाश चढ़ गए और उन्होंने मां बेटी के साथ अश्लील हरकत करनी शुरू कर दी। जिसके बाद मां ने परेशान होकर रेलवे पुलिस के जवान को शिकायत जिसके बाद वो जवान कुछ बदमाश वहां से ले गया।  लेकिन कुछ देर बाद वे बदमाश वापस डिब्बे में आ गए। शायद उन्होंने सिपाही को रिश्वत दे दिया था।

इसके बाद बदमाश और अक्रामक हो गए और उन्होंने मां-बेटी के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। इसी बीच लड़की जब टॉयलेट जा रही थी, तो उन्होंने उसे खींचकर रेप करने की कोशिश की। इसके बाद खुद को बचाने के लिए दोनों चलती ट्रेन से कूद गई। पीड़िता ने पुलिस में बयान में कहा है कि इसके सिवाय उनके पास कोई और रास्ता नहीं था। चलती ट्रेन से कूदने की वजह उन दोनों को गंभीर चोटें आई हैं। दोनों करीब दो घंटे तक रेलवे की पटरी के पास बेहोश पड़े रहे। जिसके बाद उन्होंने पास के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। रेलवे पुलिस ने पूरा मामला दर्ज करके केस की छानबीन शुरू कर दी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App