ताज़ा खबर
 

अवैध संबंधों के शक में बेटे ने पिता और बहन की ईंट से कुचलकर की हत्या, खुद पहुंचा थाने

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि नौबस्ता में लालपुर के निवासी किसान चंद्रपाल (करीब 58 साल) और उसकी बेटी कमलेश (36 साल) के शव कल देर शाम उनके घर में खून से लथपथ पड़े मिले।

Author कानपुर। | September 17, 2016 8:29 PM
Farmer killed daughter, honour killing, rajasthan, jaipurप्रतीकात्मक तस्वीर

शहर के नौबस्ता इलाके में एक युवक ने अपने पिता और बहन की ईंट से कुचलकर हत्या कर दी। आरोपी चंद्रवीर ने बाद में पुलिस थाना पहुंचकर अपना जुर्म कबूल किया और कहा कि पिता और बहन में अवैध संबंध के कारण उसने उनकी हत्या कर दी लेकिन पुलिस जांच में इस घटना के पीछे संपत्ति संबंधी विवाद होने की बात भी सामने आ रही है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि नौबस्ता में लालपुर के निवासी किसान चंद्रपाल (करीब 58 साल) और उसकी बेटी कमलेश (36 साल) के शव कल देर शाम उनके घर में खून से लथपथ पड़े मिले। दोनों शवों के पास से खून से सनी ईंट और बांस का डंडा भी मिला।  चंद्रपाल के छोटे बेटे चंद्रवीर ने खुद नौबस्ता थाने पहुंच कर बताया कि उसने अपने पिता और बहन के बीच अवैध संबंधों के कारण उनकी हत्या कर दी है।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी जब घटनास्थल पर पहुंचे तो उन्होंने वहां पिता और पुत्री के शवों को खून से लथपथ पाया। पुलिस ने दोनों शवों की फोरेंसिक जांच के बाद उन्हें पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। बताया जाता है कि कमलेश तलाकशुदा थी और अपने पिता के घर में ही रहती थी।

एसएसपी शलभ माथुर ने बताया कि चंद्रवीर ने हत्या की बात कबूल कर ली है लेकिन जानकारी मिली है उनके बीच संपत्ति को लेकर भी कोई विवाद था। मृृतक के तीन और बेटों की तलाश की जा रही है जो गायब हैं। उनसे पूछताछ के बाद ही पता चलेगा कि असल विवाद अवैध संबंध को लेकर था या संपत्ति को लेकर। पुलिस मामले की जांच कर रही है ।

 

 

सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई
Next Stories
1 ईद 2016: हलाल करने के लिए खरीदा 21 लाख का बकरा
2 उप्र में राहुल गांधी की किसान यात्रा में मिल रहे समर्थन से विपक्षी दल परेशान: राजीव शुक्ला
3 उत्‍तर प्रदेश: कर्ज चुकाने के लिए बेच दिया पांच महीने का बच्‍चा, फिर दर्ज कराई गायब होने की FIR
आज का राशिफल
X