ताज़ा खबर
 

FIR: बेटे ने मारी पिता को गोली, पत्नी के संग बार-बार अभद्रता किए जाने से आ गया था तंग

पुलिस के अनुसार शनिवार रात आरोपी के पिता ने शराब के नशे में फिर उसकी पत्नी के संग अभद्रता की जिसके बाद उसने कथित तौर पर उसने उन्हें गोली मार दी।
प्रतीकात्मक तस्वीर

उत्तर प्रदेश के फर्रूखाबाद जिले में शनिवार (24 सितंबर) रात एक पुत्र ने पिता द्वारा अपनी पत्नी के संग बार-बार अभद्रता किए जाने से तंग आकर कथित तौर पर उसे गोली मार दी। पुलिस के अनुसार शनिवार को जब 50 वर्षीय रतिराम ने शराब के नशे में जब फिर आरोपी अमित (28) की पत्नी के संग अभद्रता की तो उसने अपने पिता को गोली मार दी। रतिराम की हालत अभी गंभीर है। ये परिवार जिले के शमशादपुर थाने स्थित इमादपुर ठमराई का रहने वाला है।

पुलिस के अनुसार घटना के बाद रतिराम को पहले स्थानीय सामुदायिक अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन वहां के डॉक्टरों ने उसे एक निजी अस्पताल में भेज दिया जहां इलाज के बाद उसकी स्थित फिलहाल स्थिर बताई जा रही है। पुलिस के अनुसार शनिवार रात को रतिराम शराब के नशे में घर आया और अपनी बहू के संग अभद्रता करने लगा। बहू ने उसकी हरकत का विरोध करते हुए मदद की गुहार लगाई। घर के दूसरे हिस्से में मौजूद उसका पति अमित तुरंत दौड़कर मदद के लिए आया। पहले अमित ने अपने पिता को धक्का देकर दूर हटाया और बाद में कथित तौर पर उसे गोली मार दी। घटना के बाद अमित ने हथियार समेत पुलिस में आत्मसमर्पण कर दिया.

पुलिस के अनुसार अमित के छोटे भाई अनुज ने पुलिस में शिकायत की जिसके आधार पर मामले की एफआईआर दर्ज की गई। पुलिस के अनुसार मामले की जांच जारी है। अमित पर हत्या का प्रयास और गैर-कानूनी तौर पर हथियार रखने का मामला दर्ज किया गया है। अमित फिलहाल जेल में है।

सुनंदा हत्या मामला: दिल्ली पुलिस ने कनाडा से मांगा थरूर के चैटिंग का ब्योरा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App