ताज़ा खबर
 

कानपुर: दारोगा को हो गया महिला कांस्‍टेबल से प्‍यार, साथी पुलिसवालों ने थाने में ही करवा दी शादी

थाने में तैनात सब इंस्‍पेक्‍टर गिरीश यादव को कांस्‍टेबल भावना तोमर से प्रेम हो गया। दोनों ने प्रेम सम्‍बंधों को स्‍थायी करने का फैसला किया तो साथी पुलिसकर्मियों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। पुलिसकर्मियों ने फूलों की माला मंगवाई और थाना परिसर में ही दोनों ने एक-दूसरे को वरमाला डाली।

Author April 4, 2018 20:22 pm
थाना परिसर में गिरीश और भावना ने एक-दूसरे को वरमाला पहनाई।

कानपुर के रेल बाजार पुलिस स्‍टेशन में बुधवार को अलग ही नजारा दिखा। अमूमन प्रेमी जोड़े भागकर थाने पहुंचते हैं मगर जब पुलिसकर्मियों को ही आपस में प्रेम हो जाए तो? इसी थाने में तैनात सब इंस्‍पेक्‍टर गिरीश यादव को कांस्‍टेबल भावना तोमर से प्रेम हो गया। दोनों ने प्रेम सम्‍बंधों को स्‍थायी करने का फैसला किया तो साथी पुलिसकर्मियों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। पहले दोनों कोर्ट गए और वहां कानूनी तरीके से शादी रचाई। इसके बाद जब दोनों वापस थाने आए तो पुलिसकर्मियों ने फूलों की माला मंगवाई और थाना परिसर में ही दोनों ने एक-दूसरे को वरमाला डाली। इंस्‍पेक्‍टर मनोज कुमार रघुवंशी समेत सभी पुलिसवालों ने इस पुलिसिया जोड़े को शादी की शुभकामनाएं दीं।

हाल ही में कई ऐसी खबरें आईं जब पुलिस ने थाने में ही प्रेमी जोड़ों का विवाह कराया। पिछले महीने यूपी के ही बाराबंकी जिले की पुलिस ने विनय कुमार और नेहा वर्मा की शादी थाने में कराई थी। दोनों कुछ समय से शादी की सोच रहे थे मगर परिवार इसके खिलाफ थे। बार-बार मनाने पर भी जब वे नहीं माने तो दोनों अपने-अपने घर से भाग गए। घरवालों ने थाने में शिकायत दर्ज कराई। जब पुलिस को बता चला कि दोनों बालिग हैं तो उनकी शादी की व्‍यवस्‍था कराई गई।

यूपी: दो दिन से गायब थे, पुलिस को मिला प्रेमी जोड़ा तो थाने में ही करा दी शादी

पिछले साल नवंबर में, यूपी के ही कन्‍नौज में एक विवाद के बाद थाने में ही शादी कराई गई। दरअसल दुल्‍हन के परिवार के सदस्‍य को किसी ने थप्‍पड़ मार दिया था, जिसकी रिपोर्ट लिखाने दूल्‍हा-दुल्‍हन थाने पहुंच गए। जब मामला सुलझ गया तो दोनों की थाने में ही शादी करा दी गई।

वीडियो: शादी के दौरान हुआ कुछ ऐसा कि थाने पहुंच गए दूल्‍हा-दुल्‍हन, फिर वहीं लिए फेरे

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App