ताज़ा खबर
 

यूपी: कानपुर में नाबालिग को जिंदा जलाया, बाल्टी में पानी लेने गई थी बाहर

शनिवार (14 फरवरी, 2018) शाम राजपुर के वैना गावं की युवती बाल्टी में पानी भरने के लिए घर से बाहर गई थी, जहां कथित तौर पर तीन लोगों ने उसे जिंदा जला दिया।

(फोटो सोर्स एएनआई)

महिला सुरक्षा को लेकर उत्तर प्रदेश की योगी आदित्य नाथ सरकार एक बार फिर सवालों के घेरे में आ गई है। ताजा मामला कानपुर देहात का है, जहां एक नाबालिग को अपराधियों ने जिंदा जला दिला। 16 वर्षीय नाबालिग को गंभीर अवस्था में हॉस्पिटल में भर्ती कराया है। डॉक्टरों के मुताबिक उसकी हालत अभी खतरे से बाहर नहीं है। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, शनिवार (14 अप्रैल, 2018) शाम राजपुर के वैना गावं की नाबालिग बाल्टी में पानी भरने के लिए घर से बाहर गई थी, जहां कथित तौर पर तीन लोगों ने उसे जिंदा जला दिया। पुलिस रिपोर्ट के अनुसार मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि अन्य लोगों की तलाश जारी है। पुलिस ने आगे बताया कि आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। जांच शुरू कर दी गई है। साथ ही अपराधियों की धड़पकड़ की एक विशेष टीम का गठन किया गया है।

बता दें कि उन्नाव विधायक पर गैंगरेप का आरोप लगने के बाद राज्य सरकार को आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर बलात्कार का आरोप लगा है। हालांकि सीबीआई हिरासत में विधायक ने मामले में सफाई दी है। विधायक का कहना है कि जिस वक्त पीड़िता के साथ बलात्कार हुआ वह उस वक्त जन्मदिन के कार्यक्रम में गए थे। हालांकि सीबीआई उनसे लगातार पूछताछ कर रही है। इसी पूछताछ के दौरान विधायक ने यह जानकारी दी है। आरोपी विधायक के दावे के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। दूसरी तरफ पुलिस ने गैंगरेप के अन्य आरोपी की मां को पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। आरोप है कि यही महिला को पीड़िता को विधायक के घर लाई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App