scorecardresearch

योगी को मठ भेजने वाले गड़बड़ करते हैं, तो उन पर बजेगा लट्ठ- बोलीं मुलायम की बहू अपर्णा यादव

अपर्णा यादव सीएम योगी के समर्थन में बयान देती रहती हैं और योगी आदित्यनाथ की तारीफ करती रहती हैं।

aparna yadav | bjp leader| mulayam daughter in law|
अपर्णा यादव (फोटो सोर्स: @aparnabisht7)

उत्तर प्रदेश में दोबारा योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री बनने के बाद माफियाओं और अपराधियों के घरों पर बुल्डोजर चल रहा है। इसके साथ ही अवैध निर्माण करने वालों के खिलाफ भी बुल्डोजर कार्यवाही जारी है। वहीं अपर्णा यादव ने विरोधियों के खिलाफ एक विवादित बयान दिया है। अपर्णा यादव ने एक सभा के दौरान कहा कि जो योगी जी को मठ भेजने की बात करते थे, अब अगर उन्होंने कोई गड़बड़ी की तो उनके खिलाफ लठ बजेगा।

बीजेपी नेत्री अपर्णा यादव ने औरैया में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि, “जब मैंने बीजेपी ज्वाइन की थी तो कुछ लोगों ने कहा था कि अब सन्यासी को मठ भेजने की तैयारी करनी है। अब मैं उन्हें बता देती हूं कि उत्तर प्रदेश में प्रचंड बहुमत के साथ भाजपा की सरकार बनने के बाद हमारे गौरवशाली प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी जी ऐसे लोगों के खिलाफ लठ बजाने का काम करेंगे, अगर उन्होंने कोई गड़बड़ी की।”

कार्यक्रम के दौरान अपर्णा यादव ने कहा कि आप लोग इंस्टाग्राम और ट्विटर का प्रयोग अधिक संख्या में करिए ताकि लोगों तक अपनी बात पहुंचाने में आसानी हो। अपर्णा ने कहा कि बाबा का बुल्डोजर लगातार चल रहा है और गुंडे-अपराधियों का प्रदेश से सफाया हो रहा है और कुछ लोगों को यह बात सही नहीं लग रही है, इसलिए वे बुल्डोजर का विरोध कर रहे हैं। अपर्णा यादव ने बिना नाम लिए समाजवादी पार्टी पर भी निशाना साधा।

अपर्णा यादव लगातार सीएम योगी के समर्थन में बयान देती रहती हैं। हाल ही में लाउडस्पीकर विवाद पर उन्होंने कहा था कि उन्हें इसके बारे में कुछ नहीं कहना है, क्योंकि उनके मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ काफी अच्छा काम कर रहे हैं और सुशासन स्थापित कर रहे हैं।

बता दें कि यूपी विधानसभा चुनाव के पहले जनवरी महीने में अपर्णा यादव ने बीजेपी ज्वाइन की थी। अपर्णा यादव इसके पहले समाजवादी पार्टी में थीं और 2017 का विधानसभा चुनाव भी लखनऊ कैंट विधानसभा सीट से लड़ा था। अपर्णा यादव के बीजेपी ज्वाइन करने के बाद बीजेपी ने मानसिक रूप से समाजवादी पार्टी को करारा झटका दिया था। माना जा रहा था कि अपर्णा यादव विधानसभा चुनाव भी लड़ेंगी लेकिन उन्होंने चुनाव नहीं लड़ा।

पढें उत्तर प्रदेश (Uttarpradesh News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.