ताज़ा खबर
 

यूपी: सीएम की वीडियो कॉन्‍फ्रेंसिंग के चलते डिनर में नहीं पहुंचे, IAS अधिकारियों से गवर्नर खफा

पहले मुख्यमंत्री की मीटिंग शुक्रवार को होनी थी। लेकिन राज्यपाल का डिनर शनिवार को पहले से तय था। लेकिन आईएएस वीक में शामिल अधिकारियों को अचानक मीटिंग का बुलावा आ गया।

उत्तर प्रदेश के राज्यपाल राम नाईक और सीएम योगी (फोटो सोर्स : Indian Express)

उत्तर प्रदेश में आईएएस वीक बनाया जा रहा है। लेकिन इस बीच प्रदेश के राज्यपाल राम नाईक आईएएस अधिकारियों से नाराज हो गए हैं। नाईक की नाराजगी की वजह अधिकारियों का उनके द्वारा डिनर के आयोजन में न पहुंचना है। हालांकि इसके लिए अधिकारियों में उलझन की स्थिति बनी रही। अधिकारियों को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तरफ से मीटिंग में पहुंचने को कहा गया। करीब एक जैसे ही समय पर राज्यपाल के यहां से भी बुलावा आ गया। इस असमंजस के हालात में अधिकारियों ने राज्यपाल के डिनर से किनारा कर लिया।

दरअसल, प्रदेश में बोर्ड एग्जाम होने वाले हैं। परीक्षाओं के मद्देनजर ही मुख्यमंत्री ने एक्जाम को लेकर शासन और प्रशासन स्तर पर तैयारियों की समीक्षा के लिए शनिवार को शाम 6 से 7 बजे के बीच मीटिंग बुला ली। वहीं, दूसरी ओर राज्यपाल द्वारा दिए जा रहे का डिनर शाम 7 भी बजे का था। ऐसे में मीटिंग के बाद अधिकारी गवर्नर के डिनर में नहीं पहुंच पाए। इसी वजह से नाईक खफा हो गए।

पहले मुख्यमंत्री की मीटिंग शुक्रवार को होनी थी और राज्यपाल का डिनर शनिवार को पहले से तय था। लेकिन आईएएस वीक में शामिल अधिकारियों को अचानक मीटिंग का बुलावा आ गया। यह मीटिंग वीडियो कांफ्रेसिंग से होनी थी। ई दिन चलने वाले आईएएस वीक के लिए यूपी कैडर के सभी अधिकारी लखनऊ में ही होते हैं। लेकिन वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये मीटिंग में शामिल होने के लि लखनऊ आए अधिकारियों को वापस जाना पड़ा।

Next Stories
1 बंगाल में योगी की रैली को इजाजत नहीं, यूपी सरकार बोली- सीएम की लोकप्रियता का असर
2 सपा नेता आजम खान के खिलाफ FIR दर्ज, RSS और शिया धर्म गुरु को बदनाम करने का आरोप
3 अंतरिम बजट को अखिलेश ने बताया झूठ का पुलिंदा, कहा- बोरी की चोरी करने वाली भाजपा का बोरिया-बिस्तर ही बांध देंगे
आज का राशिफल
X