ताज़ा खबर
 

उत्तर प्रदेश: नगर निगम चुनाव में खपाने को आया 4.5 करोड़ का गांजा बरामद

उत्तर प्रदेश के भदोही जिले की पुलिस ने निकाय चुनाव में नशेड़ी वोटरों को लुभाने के लिए जिले में लाई गई गांजे की खेप को बरामद किया है। 386 किलोग्राम से अधिक गांजा बरामद किया है।

men arrested in bihar with 300 kg Kief, kief, drugs , bihar news,गांजा की इस खेप को 23 पैकेट में आधुनिक तरीके से पैक किया गया था। ( representative picture)

उत्तर प्रदेश के भदोही जिले की पुलिस ने निकाय चुनाव में नशेड़ी वोटरों को लुभाने के लिए जिले में लाई गई गांजे की खेप को बरामद किया है। 386 किलोग्राम से अधिक गांजा बरामद किया है। इसकी कीमत 4 करोड़ 50 लाख बताई गई है। एसपी सचिन्द्र पटेल ने बताया कि उड़ीसा से ट्रक में लोड कबाड़ के नीचे इसे लाया गया, जिसकी साजिश पुलिस ने विफल कर दिया। पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। जिसमें गुरप्रीत सिंह, जसराना गोबिंद नगर भतेगढ़ और जोरा सिंह, पिंड बीजा लुधियाना पंजाब शामिल हैं।

पुलिस के अनुसार इसे गोपीगंज-मिजार्पुर मार्ग पर जगन्नाथपुर स्थित एक पेट्रोल पम्प के करीब से पकड़ा गया। जिस ट्रक का उपयोग इसकी ढुलाई में किया जाता हैं जांच में उसका नंबर फर्जी मिला है। पकड़े गए लोग दस साल से इस मादक करोबार में लगे थे। एसपी ने इसके लिए ज्ञानपुर सीओ रामकरन की अगुवाई में टीम गठित किया था। जिसमें कोतवाल गोपीगंज ने अहम भूमिका निभाई।

पुलिस के अनुसार कुल 14 बोरियों में 386 किलोग्राम से अधिक का गांजा भरा गया था। इसे उड़ीसा के जंगूर नामक स्थान से माल लाकर गोपीगंज में किसी राजेश सिंह को देते थे, अभी उसका नाम पता नहीं चल सका है। पुलिस ने ट्रक पर लगा नंबर 584518 भी फर्जी पाया है। रस्ते में मोबाइल से सम्पर्क कर माल सेल करते थे। निकाय चुनाव में मतदाताओं को लुभाने के लिए अब प्रत्याशी गांजा का भी प्रयोग कर रहे हैं। जिस पर पुलिस परेशान है।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बीजेपी का नया दांव, उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव के पहले चरण में उतारे 25 मुसलमान
2 अलीगढ़: मस्जिद के पास बना दिया शौचालय, तोड़ने पहुंचा तो फायरिंग, आगजनी, एक की मौत
3 यूपी: सोनभद्र में जर्मन नागरिक की पिटाई, आरोपी बोला- वेलकम बोला तो उसने घूंसा मारकर थूक दिया
ये पढ़ा क्या?
X