ताज़ा खबर
 

सोशल मीडिया पर यूपी के सीएम योगी आदित्य नाथ की आपत्तिजनक फोटो डालने के आरोप में तीन पर केस दर्ज

वकील राजपाल सिंह ने आरोपी सुशील यादव व अन्य दो आरोपियों के खिलाफ योगी आदित्य नाथ की आपत्तिजनक फोटो फेसबुक पर पोस्ट करने का केस दर्ज करवाया है।
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ।(फोटो: PTI)

सोशल मीडिया पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ की आपत्तिजनक फोटो डालने और उनकी हत्या करने के लिए इनाम की घोषणा करने के आरोप में पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। एक पुलिस अधिकारी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार अभी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है। अधिकारी ने बताया कि इन तीनों आरोपियों की पहचान सुशील यादव, सुनील कुमार आदव और सयैद रहमान इल्यास के रूप में की गई है। हाथरस कोतवाली पुलिस थाने के एसएचओ सूर्य कांत द्विवेदी ने कहा वकील राजपाल सिंह ने रविवार को आरोपी सुशील यादव व अन्य दो आरोपियों के खिलाफ योगी आदित्य नाथ की आपत्तिजनक फोटो फेसबुक पर पोस्ट करने का केस दर्ज करवाया है।

एसएचओ ने बताया कि आरोपी सुशील ने 9 जून को अपनी फेसबुक वॉल पर योगी की फोटो डाली थी और आरोपी सुनील ने इस पर कमेंट किया था कि जो भी सीएम की हत्या करेगा उसे एक करोड़ रुपए का इनाम दिया जाएगा, जिसे आरोपी सैयद इल्यास ने लाइक किया था। पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ धार्मिक भावना आहत करने के आरोप में धारा 295 के तहत मामला दर्ज किया है। इस मामले में जब वकील राजपाल सिंह से बात की गई तो उन्होंने बताया कि रविवार को उनके पास योगी का यह आपत्तिजनक फोटो आया। जिसे देखकर उन्हें काफी दुख पहुंचा और उनकी धार्मिक भावनाओं को भी ठेस पहुंची।

उन्होंने कहा कि इस पोस्ट से साफ जाहिर होता है कि ये तीनों आरोपी सूबे के सीएम की हत्या करना चाहते हैं, इसलिए इन आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि अभी आरोपी फरार हैं और उनकी गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह दाबिश दी जा रही है। आपको बता दें कि सीएम योगी की इस फोटो को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बवाल मचा हुआ है। इसपर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लोग कह रहे हैं कि यह केवल एक एडिट की गई फोटो है, जिसमें कोई सच्चाई नहीं है।

देखिए वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.