यूपी: घर पर भगवा पहने गुंडों ने हथियारों के साथ किया हमला, पूर्व IAS ने फेसबुक पर की योगी सरकार की खिंचाई - Gomati nagar news, ex ias officer surya pratap singh complaint against some people who attacked on his house - Jansatta
ताज़ा खबर
 

यूपी: घर पर भगवा पहने गुंडों ने हथियारों के साथ किया हमला, पूर्व IAS ने फेसबुक पर की योगी सरकार की खिंचाई

सिंह ने कहा कि इसकी खबर उन्होंने फोन करके पुलिस विभाग के बड़े अधिकारियों को देनी चाही लेकिन उन्होंने फोन ही नहीं उठाया।

Author गोमती नगर | June 3, 2017 5:06 PM
उन्होंने कहा कि मेरी जान को खतरा है और मुझे पुलिस सुरक्षा दी जाए। (Photo source: Facebook)

पूर्व आईएएस अधिकारी सूर्य प्रताप सिंह पर अज्ञात हथियारबंद बदमाशों द्वारा घर में घुसकर हमला करने का मामला सामने आया है। सिंह ने इस मामले की जानकारी देते हुए सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर लिखा रात साढ़े दस बजे मेरे घर कुछ हथियारबंद बदमाशों ने धावा बोल दिया। इसके तीन घंटे के बाद फिर से वे बदमाश शराब के नशे में धुत होकर जिन्होंने भगवा गमछा डाला हुआ था राइफल-बंदूकों समेत आकर उन्होंने मेरे घर पर हमला कर दिया। बदमाशों ने सिंह के साथ बदसलूकी की और खूब गाली-गलौच भी की। सिंह ने कहा कि इसकी खबर उन्होंने फोन करके पुलिस विभाग के बड़े अधिकारियों को देनी चाही लेकिन उन्होंने फोन ही नहीं उठाया।

इसके बाद उन्होंने लिखा की अगर ऐसा पूर्व सरकार में हुआ होता तो मुझे इस हमले का दुख नहीं होता लेकिन वर्तमान सरकार को बनाने में कहीं न कहीं हमारा भी हाथ रहा है। मुझे बहुत दुख है कि सूबे में योगी आदित्य नाथ की सरकार है फिर  भी इस प्रकार की वारदातें पूर्व आईएएस अधिकारियों के साथ हो रही हैं। इसके साथ ही सिंह ने तीन फोटो भी शेयर किए और लिखा कि 29 मई को एक न्यूज चैनल के डिबेट से वापस आते समय मैंने एक माफिया, गौरव उपाध्याय, पूर्व शिव सेना विधायक और हिंदू युवा महासभा के स्वमभु अध्यक्ष की बाहुबली लिखी हुई इन गाड़ियों की फोटो ली थी। जिसके बाद उनके लोगों ने मेरी गाड़ी को रुकवाकर मुझपर आक्रोश व्यक्त किया था।

सिंह ने लिखा की हो सकता है मेरे घर पर हुए हमले में उन भ्रष्टाचारी नेताओं और माफियायों का हाथ हो जिनके खिलाफ मैंने अपने कार्यकाल में कार्यवाही की थी। सिंह ने इस मामले की शिकायत गोमती नगर पुलिस थाने में दर्ज कराई है। पुलिस को दिए गए सिंह के बयान के मुताबिक उन्होंने कहा कि मेरी जान को खतरा है और मुझे पुलिस सुरक्षा दी जाए। उन्होंने कहा कि बेशक मुझे भ्रष्टाचारी खत्म कर दें, मुझे फर्क नहीं पड़ता क्योंकि मैं जानता हूं कि मेरे बीवी बच्चों को ऊपर वाला संभाल लेगा।

देखिए वीडियो - सहारनपुर हिंसा को लेकर योगी आदित्य नाथ के रवैये से बीजेपी परेशान

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App