ताज़ा खबर
 

जिसे साहिल शर्मा समझती थी वह निकला 3 बच्चों का बाप नईम खान, गर्लफ्रेंड ने किया केस

महिला ने कहा, बदायूं आने के बाद उसने मुझे बताया कि वह साहिल शर्मा नहीं बल्कि नईम खान है। उसने मुझे अपनी पत्नी और तीन बच्चों से मिलवाया। जब मैंने नईम खान से पैसे वापस लौटाने के लिए कहा तो उसने फोन को स्विच आॅफ कर दिया।

facebook fraud, fake account,प्रतीकात्मक फोटो

गोवा की रहने वाली ईसाई महिला ने सोमवार को बरेली रेंज के आईजी देवेंद्र सिंह ठाकुर के पास शिकायत दर्ज करवाई है। उसका आरोप है कि बदायूं के रहने वाले नईम खान ने फेसबुक पर उससे साहिल शर्मा बनकर पहले दोस्ती की। इसके बाद महिला ने दावा किया कि वह कई बार उससे मिलने के लिए गोवा जाता रहा। जबकि वह पहले से शादीशुदा है और उसके तीन बच्चे भी हैं। महिला ने कहा कि वह पहले ही आईपीसी की धारा 420 (धोखाधड़ी) और 417 (धोखाधड़ी के तहत सजा) के तहत मामला दर्ज करवा चुकी है।

फेसबुक पर हुई दोस्ती: टाइम्स आॅफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार महिला ने बताया कि वह नईम खान के संपर्क में फेसबुक के जरिए सितंबर 2015 में आई थी। उसने मुझे फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी थी, जिसे मैंने स्वीकार कर लिया था। इसके बाद दोनों में फोन पर बातें शुरू हो गईं थीं।

यूपी मिलने आई थी महिला: महिला ने बताया,”रिश्ते को अगले लेवल तक ले जाने से पहले मैं निजी तौर पर उससे मिलना चाहती थी। मैं देखना चाहती थी कि वह कहां रहता है और क्या करता है? इसलिए मैंने तय किया कि मैं उत्तर प्रदेश जाऊंगी। मैं दिसंबर 2015 में आगरा आई थी, जहां वह मुझे मिला और इसके बाद वह मुझे अपनी बहन के घर संभल ले गया। हम वहां एक रात रुके। इसके अगले दिन वह मुझे बदायूं अपने घर ले गया।

जब सा​हिल शर्मा निकला नईम खान: महिला ने आगे कहा, बदायूं आने के बाद उसने मुझे बताया कि वह साहिल शर्मा नहीं बल्कि नईम खान है। उसने मुझे अपनी पत्नी और तीन बच्चों से मिलवाया। मैं पूरी तरह ये जानकर सन्न रह गई कि वह शादीशुदा है और उसके तीन बच्चे भी थे। मैं वहां से निकल आई और गोवा वापस आ गई। 38 साल की महिला गोवा की निजी कंपनी में बतौर मार्केटिंग एक्जीक्यूटिव काम करती थी। उसने बताया कि नईम खान ने तीन महीने बाद उससे फिर संपर्क किया और कहा कि उसके पास कोई नौकरी नहीं है और वह नौकरी ढूंढने के लिए गोवा आना चाहता है।

झूठ बोलकर मांगता था पैसे: महिला ने कहा,”मैं इस घटना के बाद उससे कोई भी संपर्क नहीं रखना चाहती थी लेकिन उसकी गरीब दशा को देखते हुए मैंने गोवा आने की इजाजत दे दी। वह चार दिनों तक रुका और यूपी वापस लौटते समय मुझसे मांगकर 70,000 रुपये ले गया। वह अक्सर मुझे फोन करता था और दिसंबर 2017 में उसने मुझे बताया कि उसे अपेंडिक्स की बीमारी हो गई है। मैंने फिर से उसे सर्जरी के लिए वापस पैसे दिए। कुछ महीनों बाद वह फिर से नई कहानी के साथ वापस पैसे मांगने के लिए आया।

पैसे मांगने पर किया दुर्व्यवहार: महिला ने बताया कि जब मैंने नईम खान से पहले लिए हुए पैसे वापस लौटाने के लिए कहा तो उसने मुझसे बात करना बंद कर दिया और फोन को स्विच आॅफ कर दिया। महिला ने बताया,”अगले दो महीने तक वह लगातार मेरा फोन काटता रहा। इसके बाद मैंने अपने पैसे वापस लेने के लिए बदायूं जाने का फैसला किया। मैं इसी साल तीन मार्च को वहां पहुंचा। उसने और उसके परिवार ने मेरे साथ बहुत बुरा सलूक किया। वहां दो घंटे तक रुकने के बाद मैं वापस गोवा आ गई। यहां आने के बाद मैंने 13 अप्रैल 2018 को पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है।”

पुलिस का कहना है: बरेली रेंज के आई जी देवेंद्र कुमार ठाकुर ने जनसत्ता डॉट कॉम से बातचीत में कहा, मैंने बदायूं पुलिस को मामले की जांच सौंप दी है और उपयुक्त कार्रवाई करने के लिए कहा है।” जबकि बदायूं के इस्लामनगर थाने के प्रभारी राम नरेश माथुर ने जनसत्ता डॉट कॉम को बताया,”हमने गोवा पुलिस से फैक्स प्राप्त किया है। सोमवार को, आईजी से भी मामले की पड़ताल के निर्देश प्राप्त हुए हैं। हमने आरोपी की पहचान कर ली है। चूंकि एफआईआर गोवा में दर्ज की गई है। इसलिए सिर्फ गोवा पुलिस ही आरोपी को गिरफ्तार कर सकती है। अगर गोवा पुलिस यहां आएगी, हम उन्हें पूरा सहयोग करेंगे।

Next Stories
1 UP: बलात्कार की नीयत से जंगल में लड़की को खींचते लड़कों का वीडियो वायरल, मचा हड़कंप
2 जो चोटी काटेगा, उसे 11786 रुपये इनाम मिलेगा, निदा खान के खिलाफ एक और फतवा
3 बीजेपी नेता विनय कटियार के विवादित बोल- गौ हत्या होगी तो मॉब लिंचिंग होगी ही!
यह पढ़ा क्या?
X