ताज़ा खबर
 

सीतापुर: स्‍वयंभू बाबा पर लड़की के बलात्‍कार का आरोप, FIR दर्ज कर हो रही पूछताछ

उत्तर प्रदेश के सीतापुर में पुलिस ने एक स्वयंभू बाबा को लड़की (21) से बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार किया है।

Rape, Rape Case, Four Rape Cases, Minor Girls, Minor Girls rape, rape in up, rape in Uttar Pradesh, Rape Cases Registered, muzaffarnagar, muzaffarnagar rape, crime news, state newsतस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक रूप से किया गया है।

उत्तर प्रदेश के सीतापुर में पुलिस ने एक स्वयंभू बाबा को लड़की (21) से बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोपी बाबा लड़की को कैद में रख पिछले आठ महीनों से बलात्कार कर रहा था। पुलिस ने आरोपी बाबा के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी है। स्वयंभू बाबा की पहचान सियाराम दास (60) के रूप में की गई है। सियाराम दास डिग्री कॉलेज सहित कई शैक्षणिक संस्थान चलाता है। खबर है कि बाबा की लखनऊ, बाराबंकी, आगरा और हाथरस में प्रोपर्टी भी है। मामले में पीड़िता का कहना है कि दूर के रिश्तेदार अनोखे और दो अन्य लोगों ने इंटर कॉलेज के मैनेजर के जरिए उसे बाबा को बेच दिया था। पीड़िता का ये भी आरोप है कि उसके रिश्तेदार ने पैसे के बदले में उसे बेच दिया था। जिसके बाद बाबा के एक अनुयानी से पीड़िता पर नजर रखने के लिए कहा गया था। मामले में पीड़िता ने बताया, ‘मुझे बहुत बुरी तरह प्रताड़ित किया। अनजान लोग भी मेरा शोषण करते थे।’

गौरतलब है घटना तब सामने आई जब पीड़िता ने बीती सोमवार रात पुलिस को फोन कर जानकारी दी थी। सूचना मिलने बाद मिशरिख पुलिस स्टेशन एसएचओ अशोक कुमार सिंह द्वारा एक टीम का गठन किया गया। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी बाबा को आगरा से गिरफ्तार किया। मामले की पूरी रिपोर्ट जिला न्यायधीश को सौंप दी गई है। वहीं बाबा की अवैध संपत्ति की पड़ताल के लिए जांच शुरू कर दी गई है।

Next Stories
1 एएमयू के पूर्व छात्रों ने वाइस प्रेजिडेंट को गोली मारने के बाद किया चाकू से हमला
2 अखिलेश पर मुलायम का कठोर प्रहार- जो जुबान का पक्का नहीं वो सफल नहीं हो सकता, बोले- नई पार्टी नहीं बनाऊंगा
3 गोरखपुर और फूलपुर उपचुनाव: क्‍या योगी और मौर्य की सीट बचा पाएगी बीजेपी?
ये पढ़ा क्या?
X