ताज़ा खबर
 

मुजफ्फरनगर: बेटा करता था लड़की से प्रेम, घरवालों ने पूरे परिवार को अगवा कर मां से किया गैंगरेप

लड़की के परिवार को दोनों का रिश्ता पंसद नहीं था जिसके बाद दोनों 20 नवंबर को फरार हो गए।

Author शामली | December 30, 2017 4:40 PM
तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है।

उत्तर प्रदेश के शामली में एक बहुत ही दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है। एक महिला को उसके परिवार के सदस्यों के साथ कथित तौर अगवा कर लिया गया और फिर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया गया है। इस मामले की शिकायत पुलिस थाने में दर्ज कराई गई जिसके बाद एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस घटना को पीड़ित महिला के बेटे से प्रेम करने वाली लड़की के परिजनों ने अंजाम दिया है। इस मामले की जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक अजयपाल शर्मा ने संवाददाताओं को बताया कि यह घटना शामली जिले के नोजल गांव में हुई। शुक्रवार को महिला और उसके परिवार ने सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज कराया था।

अजयपाल शर्मा के मुताबिक, एक 26 वर्षीय युवक गाजियाबाद में पढ़ने वाली और मुजफ्फरनगर के एक गांव की 24 वर्षीय एक लड़की से प्यार करता था। युवक गाजियाबाद के भोपुरा गांव का एक निवासी है। लड़की के परिवार को दोनों का रिश्ता पंसद नहीं था जिसके बाद दोनों 20 नवंबर को फरार हो गए। इस बारे में जब लड़की के परिजनों को पता चला तो उन्होंने 19 दिसंबर को प्रतिशोध में युवक के भाई,  40 वर्षीय मां, पिता और एक रिश्तेदार को अगवा कर लिया और शामली लाकर एक घर में बंद कर दिया।

अधिकारी ने बताया कि आरोपी ने युवक के परिजनों के साथ मारपीट की औऱ उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी। इतना ही नहीं जब आरोपियों का गुस्सा शांत नहीं हुआ तो उन्होंने युवक की मां के साथ सामूहिक बलात्कार कर दिया। 25 दिसंबर को खुफिया सूचना के आधार पर पुलिस ने उस घर में छापेमारी की और उन लोगों को बचा लिया। उन्होंने बताया कि उसी दिन अपहरण का एक मामला दर्ज कर लिया गया और जांच के बाद पुलिस ने शुक्रवार को सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज किया। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि लड़की के पिता, गांव के पूर्व प्रधान सहित उसके दो भाइयों और उनके बेटों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि पूर्व ग्राम प्रधान को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा अन्य आरोपी फरार हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App