ताज़ा खबर
 

गाजियाबाद: हरिद्वार जा रहे कांवड़ियों ने पुलिसवाले को बीच सड़क पर पीटा, वीडियो आया सामने

गाजियाबाद से 30 किलोमीटर दूर मोदी नगर के पास वहां से गुजर रही एक गाड़ी किसी कांवड़िये से टकरा गई थी।
तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है।

गाजियाबाद में कांवड़ियों द्वारा एक पुलिसवाले को बेरहमी से पीटने का मामला सामने आया है। ये पूरा मामला गाजियाबाद के मोदी नगर का है। हिंदी न्यूज चैनल समाचार प्लस के मुताबिक एक कांवड़िया किसी गाड़ी से टकरा गया जिसके बाद ये घटना घटी। कांवड़ियों द्वारा पुलिसवाले की पिटाई का वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि भारी संख्या में कांवड़िये एक पुलिसवाले को पीट रहे हैं। गाजियाबाद पुलिस की तरफ से अभी इस मामले में कोई बयान नहीं आया है।

बताया जा रहा है कि बवाल करने वाले कांवड़िये हरिद्वार जा रहे थे। गाजियाबाद से 30 किलोमीटर दूर मोदी नगर के पास वहां से गुजर रही एक गाड़ी किसी कांवड़िये से टकरा गई। इस बात पर कांवड़ियों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। हंगामे की खबर मिलते ही पुलिस टीम भी मौके पर पहुंच गई। पुलिसकर्मी इन कांवड़ियों को समझाने की कोशिश कर रहे थे। इसी बीच पता नहीं क्या हुआ कि कांवड़िये एक पुलिस वाले पर टूट पड़े।

 

आपको बता दें कि श्रावण मास में कांवड़िये भगवान शंकर को जल चढ़ाते हैं। कांवड़िये भोलेनाथ को जल चढ़ाने के लिये टोलियों में निकलते हैं। पुलिस प्रशासन की कोशिश रहती है कि कांवड़ियों के साथ कोई दुर्घटना ना हो इसलिए विशेष व्यवस्थाएं भी की जाती हैं। कई जगह तो सड़कों पर ट्रैफिक को भी डायवर्ट कर दिया जाता है। तमाम सावधानियों के बाद भी इस तरह की घटनाएं सामने आती रही हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.