ताज़ा खबर
 

उत्तर प्रदेश: बेखौफ बदमाशों ने पूर्व सभासद की हत्या की

सीओ सेकेंड आतिश कुमार सिंह टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और गोली लगे गगन का यशोदा अस्पताल में भर्ती कराया था।

Author गाजियाबाद | November 23, 2017 04:25 am
इस तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

गाजियाबाद शहर और लोनी में बेखौफ बदमाशों ने व्यापारी और पूर्व सभासद की हत्या कर कोहराम मचा दिया। व्यापारी की हत्या होने के 48 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं। इधर हत्या के बाद बदमाशों की गिरफ्तारी न होने को लेकर बुधवार को तुराबनगर बाजार के सामने आंबेडकर रोड पर सैकड़ों व्यापारियों ने धरना-प्रदर्शन कर प्रदेश सरकार और पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और गुस्सा उतारा।  व्यापारियों के प्रदर्शन के चलते पुलिस फोर्स भारी संख्या में तैनात रही। दरअसल, मंगलवार की रात करीब 9 बजे तुराबनगर में यूनिक कलेक्शन कपड़ा शोरूम व्यापारी गगन खंडूजा (40)की बदमाशों ने दायीं कनपटी पर पिस्टल सटाकर दो गोली मारकर हत्या कर दी थी।

गगन के पास रात करीब 8 बजे फोन आया था। रात 8 बजे शोरूम बंद करने के बाद मंडी से सब्जी लेकर आंबेडकर रोड स्थित नेहरू युवा केंद्र के सामने स्कूटी पर पहुंचा था। तभी बदमाशों ने सटाकर गोली मारकर इसकी हत्या कर दी। व्यापारी की हत्या होने के चलते पुलिस में हड़कंप मच गया। रात में पुलिस बदमाशों को गिरफ्तार करने के प्रयास किए गए। मगर सफलता नहीं मिली। सीओ सेकेंड आतिश कुमार सिंह टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और गोली लगे गगन का यशोदा अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। सीओ आतिश कुमार ने बताया कि बदमाशों को गिरफ्तार करने के लिए क्राइम ब्रांच और सिहानी गेट थाने की दो टीमें लगाई गई हैं। सीओ के मुताबिक पहली नजर में यह मामला रुपए के लेन-देन का लग रहा है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App