यूपी: पिता ने दोस्तों को ‘गिफ्ट’ की बेटी, साथ मिलकर किया गैंगरेप!

मेला घूमने के बाद युवती के पिता ने अपने एक मित्र मान सिंह को वहां बुलाया और अपनी बेटी को उसके हवाले कर दिया। मान सिंह के साथ यह युवती उनके एक और दोस्त मिराज के घर पहुंची। यहां तीनों लोगों ने मिलकर इस युवती का गैंगरेप किया।

तस्वीर का प्रयोग प्रतीक के तौर पर किया गया है।

एक पिता ने अपनी ही बेटी के साथ ऐसा पाप किया जिसे सुनकर हर कोई दंग है। किसी को अपनी कानों पर विश्वास नहीं हो रहा है कि क्या कोई पिता इतना पापी हो सकता है? लेकिन यह सच है। रिश्ते को कलंकित करने वाली यह खबर उत्तर प्रदेश से है। यूपी के सीतापुर जिले में एक पिता ने अपनी 35 साल की बेटी को अपने दोस्तों को गिफ्ट कर दिया और फिर पिता और उसके दोस्तों ने मिलकर इस युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। पुलिस ने बतलाया कि पीड़ित युवती के पिता की उम्र 50 साल है। वारदात के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक यह युवती अपने पिता के साथ रविवार (15 अप्रैल) को कमालपुर इलाके में लगे एक मेले में घूमने गई थी।

मेला घूमने के बाद युवती के पिता ने अपने एक मित्र मान सिंह को वहां बुलाया और अपनी बेटी को उसके हवाले कर दिया। मान सिंह के साथ यह युवती उनके एक और दोस्त मिराज के घर पहुंची। थोड़ी ही देर में युवती का पिता भी वहां पहुंच गया और फिर यहां तीनों लोगों ने मिलकर युवती का गैंगरेप किया। करीब 18 घंटों तक तीनों ने इस युवती को घर में क़ैद रखा। सोमवार (16 अप्रैल) को किसी तरह यह युवती उनके चंगुल से निकलने में कामयाब हो गई। युवती ने अपनी मां को यह पूरी दास्तान सुनाई जिसके बाद युवती की मां ने तुरंत थाने में जाकर तीनों लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया।

इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक आरोपी मिराज को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि युवती के पिता और उसके एक और दोस्त की तलाश जारी है। इस मामले में सीतापुर के एसपी सुरेशराव ए कुलकर्णी ने बतलाया कि करीब 16 साल पहले इस युवती शादी हो गई थी। लेकिन किसी बात पर पति से अनबन होने पर यह युवती शादी के दो साल बाद ही अपने मायके वापस आ गई थी। नवंबर 2017 में युवती के पिता पर बेटी के साथ अवैध रिश्ता रखने का आरोप भी लगा था।

इस मामले में गांव में एक पंचायत भी बुलाई गई थी और पिता की गिरफ्तारी भी हुई थी। फरवरी महीने में अदालत से बेल लेकर युवती का पिता आजाद हो गया था। इधर युवती अपने 14 साल के बच्चे के साथ ससुराल वालों से अलग रह रही थी।

पढें उत्तर प्रदेश समाचार (Uttarpradesh News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट