ताज़ा खबर
 

एस्कॉर्ट ड्यूटी पर था सिपाही, चलती ट्रेन में रेप का आरोप, गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में एक महिला ने चलती ट्रेन में जीआरपी के सिपाही पर बलात्कार करने का आरोप लगाया है।

Author Updated: May 31, 2017 4:45 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में एक महिला ने चलती ट्रेन में जीआरपी के सिपाही पर बलात्कार करने का आरोप लगाया है। रेलवे पुलिस के अनुसार आज महिला ने आरोप लगाया है कि वह बिजनौर जनपद के चांदपुर रेलवे स्टेशन से बिजनौर आने के लिए लखनऊ-चंडीगढ़ एक्सप्रेस में सवार थी तभी एक जीआरपी के सिपाही ने उसे खाली डिब्बे में ले जाकर डरा धमकाकर बलात्कार किया। बिजनौर स्टेशन पर भीड़ ने आरोपी सिपाही को पकड़ कर रेलवे चौकी को सौंप दिया। रेलवे चौकी प्रभारी रविमोहन शर्मा ने बताया कि महिला ने तहरीर दी है जिसे रेलवे कोतवाली नजीबाबाद स्टेशन भेजा जा रहा है। आरोपी सिपाही हिरासत में ले लिया गया है और आगे की जांच की जा रही है।

बता दें उत्तर प्रदेश में महज 10 दिनों के भीतर ही रेप का मामला दर्ज होने की दूसरी खबर सामने आई है। 22 मई को मिर्जापुर में कथित तौर पर एक आठ वर्षीय के बच्चे के बलात्कार की खबर सामने आई थी। वहीं यूपी पुलिस के हाल ही में कई ऐसी वी़डियो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं जिसमें वह कथित रूप से कानून का पालन करती हुई नजर नहीं आती।

यूपी पुलिस द्वारा एक शख्स की थाने में बर्बरता से पिटाई करने का वीडियो भी सामने आया था। यह घटना बदायूं जिले की थी। यहां पर सपा के की यूथ ब्रिगेड के जिलाध्यक्ष की कोतवाली ने बेरहमी से पिटाई की गई थी और फिर उसका वीडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित कर दिया था। वहीं बदायूं जिले मे ही पुलिस का एक और वीडियो सामने आया था जिसमें वह एक लावारिस लाश को  अमानवीय तरीके से सड़के किनारे जलाती हुई नजर आई थी। ऐसे ही अमरोहा में पुलिसवालों द्वारा एक 70 वर्षीय महिला को उसके घर से घसीटने का वीडियो भी वायरल हुआ था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 अयोध्या में विकास के अध्याय का आगाज नहीं
2 प्रतापगढ़- पटरी से उतरी है सेहत, जनता डायरिया, पीलिया और वायरल बुखार से पीड़ित
3 बीजेपी नेता ने योगी आदित्य नाथ से लगाई गुहार, बोले- प्लीज़ लौटा दो मेरी 50 हजार रुपए वाली यशभारती पेंशन
ये पढ़ा क्या?
X