ताज़ा खबर
 

फंदे पर झूलती मिली दलित छात्रा की लाश, बलात्‍कार की आशंका

घटना के समय घर में बहन अकेली थी। खाली घर पाकर किसी ने बहन के साथ दुष्कर्म या छेड़खानी की होगी, इसी ग्लानिवश उसने आत्महत्या कर ली होगी।

Author Updated: September 27, 2017 11:24 AM
Student, body, found, toilets, questions, school, administration, Jyoti Public School, Karwal Nagar, New Delhiतस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

उत्तर प्रदेश में जिला मुख्यालय के गायत्री नगर में सोमवार की शाम एक दलित छात्रा का शव उसके घर में फांसी के फंदे पर लटका मिला। छात्रा के परिजनों ने दुष्कर्म के बाद ग्लानिवश आत्महत्या किए जाने की आशंका जताई है। शहर कोतवाल डी पी तिवारी ने मंगलवार की शाम शव का पोस्टमॉर्टम कराने के बाद बुधवार को बताया कि गायत्री नगर मोहल्ले की एक स्नातक छात्रा का शव सोमवार की शाम खाली घर में फांसी के फंदे पर झूलता मिला। घटना के समय मृतका के अलावा घर में कोई नहीं था। शव के पास एक मोबाइल फोन भी पड़ा मिला है, जिसे परिजन खुद का नहीं बता रहे। बरामद फोन की कॉल डिटेल की छानबीन की जा रही है।

उधर, मृतका के भाई लक्ष्मी का कहना है कि उनके मां-बाप गांव में रहते हैं। वह अपनी पत्नी और बहन के साथ बांदा में रह रहा है। घटना के समय घर में बहन अकेली थी। खाली घर पाकर किसी ने बहन के साथ दुष्कर्म या छेड़खानी की होगी, इसी ग्लानिवश उसने आत्महत्या कर ली होगी। शव के पास पड़ा फोन किसी बाहरी व्यक्ति का है।

Next Stories
1 सीतापुर: स्‍वयंभू बाबा पर लड़की के बलात्‍कार का आरोप, FIR दर्ज कर हो रही पूछताछ
2 एएमयू के पूर्व छात्रों ने वाइस प्रेजिडेंट को गोली मारने के बाद किया चाकू से हमला
3 अखिलेश पर मुलायम का कठोर प्रहार- जो जुबान का पक्का नहीं वो सफल नहीं हो सकता, बोले- नई पार्टी नहीं बनाऊंगा
ये पढ़ा क्या?
X