ताज़ा खबर
 

यूपी: गला काट कर दलित लड़की का कत्ल, खेत मे बिना कपड़ों के मिला शव, भड़के ग्रामीण

हापुड़ में महज 72 घंटे के अंदर हत्या की दूसरी घटना से लोग सहमे हुए हैं।

तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

उत्तर प्रदेश के हापुड़ में एक छात्रा की गला काटकर हत्या कर दी गई। जब लाश की शिनाख्त हुई तो पता चला कि मृतक दलित समुदाय की थी। लड़की की लाश नग्न अवस्था में खेत में पड़ा हुआ था। इससे लोगों और पुलिस को आशंका है कि पीड़िता के साथ पहले रेप किया गया है इसके बाद मर्डर की घटना को अंजाम दिया गया है। इस घटना के सामने आने के बाद लोगों ने जमकर हंगामा किया और सड़क जाम कर दिया। पुलिस के मुताबिक ये मामला धौलाना थाने के सिवाया गांव का है। पीड़िता 9वीं क्लास की छात्रा है और उसकी उम्र 14 साल है। लड़की अपने खेत से चारा लाने गई थी लेकिन वापस नहीं लौटी। जब लड़की के परिवार वालों ने तलाश शुरू की तो उसकी लाश गन्ने के खेत में नग्न हालत में मिली। उसका गला भी बड़ी बेरहमी से काटा गया था। लड़की की हत्या के बाद गुस्साए परिजन और ग्रामीण इकट्ठा होकर थाने पहुंच गए। सूचना मिलते ही आलाधिकारी भारी फोर्स के साथ घटना स्थल पर पहुंच गए और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच में जुट गए हैं।

बता दें कि धौलाना थाना क्षेत्र में एक सप्ताह में मर्डर की ये दूसरी वारदात है। तीन दिन पहले ही थाना धौलाना क्षेत्र के कंदोला में भी एक महिला का शव मिला था। तब भी लोगों ने रेप के बाद हत्या की आशंका जताई थी। पुलिस अभी तक उस मामले का खुलासा नहीं कर पाई है, और महज 72 घंटे के अंदर हत्या की दूसरी घटना से लोग सहमे हुए हैं। इस घटना के बाद पुलिस ने आपातकालीन बैठक की है और आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के लिए टीमें बनाई है। पुलिस कई जगहों पर छापामारी कर रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App