ताज़ा खबर
 

यूपी: भागने की कोशिश में पकड़े गए तो प्रेमी जोड़े ने थाने में सल्‍फास खा दे दी जान

मामले की जांच कर रहे एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि दोनों ने सल्फास खा लिया, जिसे अंजलि अपने बैग में रखकर साथ लाई थी।

Author May 16, 2018 11:37 am
तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में एक प्रेमी जोड़े ने पुलिस स्टेशन में सल्फान खाकर आत्महत्या कर ली। बीते सोमवार (14 मई, 2018) को दोनों घर से भागने के लिए बस पकड़ने की कोशिश कर रहे थे, जहां पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया और सीधे थाने ले आई। 19 वर्षीय अंजलि और 20 वर्षीय सुमित के परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है। रिपोर्ट के मुताबिक पेट्रोलिंग कर रहे एक पुलिसकर्मी ने उस वक्त दोनों को हिरासत में लिया जब एक दोस्त उन्हें बाइक से बस स्टेशन छोड़ने आया। इस दौरान दोनों के परिजनों ने मीडिया से बात करने से इनकार कर दिया था। मामले की जांच कर रहे एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि दोनों ने सल्फास खा लिया, जिसे अंजलि अपने बैग में रखकर साथ लाई थी। पुलिस अधिकारी ने बताया कि दोनों को पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन लाया गया था और परिजनों की इसकी जानकारी भी दे दी गई थी। घटना के तुंरत बाद दोनों को हॉस्पिटल ले जाया गया जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

जानकारी के मुताबिक घटना वाले दिन सुबह तीन बजे नूरपुर पुलिस स्टेशन के आसपास दो पुलिसकर्मी पेट्रोलिंग कर रहे थे। पेट्रोलिंग के दौरान बाइक पर दो युवकों के साथ एक युवती को बैठा देखा। शक के आधार पर उनकी बाइक रोकी गई। इसपर युवती ने कांस्टेबल प्रीतम शर्मा और हरी कृष्ण को बताया कि उसने घर छोड़ दिया है और प्रेमी संग मुंबई जा रही है। युवती ने बताया कि दूसरा युवक अनुज उसका दोस्त है, जो उन्हें नूरपुर बस स्टेशन तक छोड़ने जा रहा था। यह जानकारी स्टेशन हाउस ऑफिसर एसके सिंह ने दी है।

सिंह के मुताबिक कांस्टेबल ने तुरंत दोनों के परिजनों का नंबर लेकर उन्हें घटना के बारे में जानकारी दी। इस दौरान दोनों के पिता रोहताश और भूदेव ने कांस्टेबल से कहा कि उनके पहुंचने तक दोनों को पुलिस स्टेशन में रखा जाए। बाद में दोनों को पुलिस स्टेशन लाया गया है। इस दौरान अंजलि और सुमित ने पेट दर्द की शिकायत की और दोनों ने उल्टियां शुरू कर दी। दोनों की गंभीर हालत देखते हुए स्थानीय हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। इस दौरान दोनों ने बताया कि उन्होंने सल्फास की गोलियां खा ली है चूंकि दोनों के परिजन उनकी शादी नहीं होने देंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App