ताज़ा खबर
 

‘योगी राज’ में भी बेलगाम अपराधी: मेरठ में मुस्लिम व्यापारी के बेटे का अपहरण, 2 करोड़ की फिरौती मांगी

अपहृत अरसम उर्फ इरशाद (15) शहर के एक निजी स्कूल में कक्षा नौ में पढ़ता है।

Author June 24, 2017 22:03 pm
तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार में भी अपराधी बेलगाम हैं। सरकार के लाख दावों के बावजूद अपराध की घटनाएं थम नहीं रही हैं। ताजा मामला व्यापारी पुत्र के अपहरण का है। मेरठ शहर के थाना देहली गेट क्षेत्र निवासी एक व्यापारी नेता के बेटे का अपहरण कर बदमाशों ने दो करोड़ रुपये की फिरौती मांगी है।

मेरठ के पुलिस अधीक्षक (नगर) मान सिंह चौहान ने आज पीटीआई-भाषा को बताया कि शहर के देहली गेट थाना क्षेत्र निवासी हाजी इरफान का की स्क्रैप और बैंडबाजों का सामान बनाने का करोबार है जिसका बेटा अरसम उर्फ इरशाद (15) शहर के एक निजी स्कूल में कक्षा नौ में पढ़ता है। अरशम शुक्रवार शाम को घर से स्कूटी लेकर कहीं गया था लेकिन रात तक घर वापस नही लौटा। देर रात बदमाशों ने अरशद के परिजनों को कॉल कर दो करोड़ रुपये की फिरौती मांगी है।

परिजनों की सूचना पर पुलिस ने अपहृत की तलाश शुरु की तो अपहृत की स्कूटी कंपनी बाग में खड़ी मिली लेकिन अरशद का अभी तक कोई पता नहीं चल सका है। पुलिस अधीक्षक के अनुसार घटना के संबंध में परिजनों की तहरीर पर शनिवार को अज्ञात बदमाशों के खिलाफ अपहरण और फिरौती का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। अपहरणकर्ताओं की तलाश की जा रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App