ताज़ा खबर
 

यूपी: पेड़ से लटकी मिली दो बहनों की लाश, सांसत में नोएडा पुलिस

मृतक लड़कियों की पहचान 18 वर्षीय लक्ष्मी और 14 साल की निशा के रूप में हुई है।

इस मामले पर परिवार का कहना है कि इस हत्या के पीछे उनके ही रिश्तेदारों का हाथ है।

उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक दिलदहला देने वाली घटना देखने का मिली है। नोएडा सेक्टर 49 के बरोला गांव में दो सगी बहनों का शव पेड़ से लटका हुआ पाया गया है। स्थानीय लोगों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पेड़ से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आजतक के अनुसार मृतक लड़कियों की पहचान 18 वर्षीय लक्ष्मी और 14 साल की निशा के रूप में हुई है। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। बताया जा रहा है कि मृतक बहनों का परिवार बुलंदशहर से ताल्लुक रखता है लेकिन वे काफी समय से बरोला में रह रहे थे।

मंगलवार की सुबह एक स्थानीय निवासी ने लड़कियों की लाश को पेड़ से लटका हुआ पाया, जिसके बाद उसने पुलिस को इसकी सूचना दी। इस मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस के आलाधिकारी भी मौके पर पहुंचे। लड़कियों की पहचान के बाद इसकी सूचना उनके परिवार को दी गई। इस मामले पर परिवार का कहना है कि इस हत्या के पीछे उनके ही रिश्तेदारों का हाथ है। लड़कियों की मां ने आरोप लगाया है कि उनकी बेटियों की हत्या के पीछे उनकी ननद के पति और भतीजों का हाथ है।

लड़कियों की मां ने बताया कि उनके रिश्तेदार आए दिन उनकी बेटियों को परेशान करते थे। अपने कुछ रिश्तेदारों का नाम लेते हुए महिला ने बताया कि वे जबरन घर में घुसकर उन्हें जान से मारने की धमकिया भी दिया करते थे। महिला का कहना है कि उनके रिश्तेदारों ने ही उनकी बेटियों की हत्या कर उनके शव को पेड़ से लटकाया है। वहीं इस मामले को लेकर नोएडा पुलिस का कहना है कि मामले की पूरी जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद हत्या के कारण का पता चल पाएगा। इसके साथ ही पुलिस अधिकारियों का कहना है कि प्राथमिक जांच में यह मामला खुदकुशी का लग रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App