scorecardresearch

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से सीएमओ में मिले क्रिकेटर सुरेश रैना, फोटो देख पूछने लगे लोग- चलो राज्यसभा, उम्मीद है जल्द BJP ज्वॉइन करेंगे

सीएम योगी से मुलाकात की तस्वीर को ट्वीट करते हुए सुरेश रैना ने लिखा कि खेलों और युवाओं के संबंध में आपका विचार सुनकर अच्छा लगा। प्रदेश को आपका मार्गदर्शन मिलता रहे।

suresh raina| cm yogi| uttar pradesh|
सुरेश रैना ने सीएम योगी से मुलाकात की (फोटो सोर्स: @myogioffice)

देश के प्रसिद्ध क्रिकेटर सुरेश रैना ने मंगलवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। मुलाकात के बाद सुरेश रैना ने सीएम योगी की जमकर तारीफ की। सुरेश रैना ने सीएम योगी से मुलाकात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की और लोगों ने इस मुलाकात पर दिलचस्प कमेंट किए। कई सोशल मीडिया यूजर्स ने सुरेश रैना पर तंज भी कसते हुए कहा कि लगता है जल्द बीजेपी जॉइन करेंगे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करने के बाद सुरेश रैना ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि, “आज माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी से शिष्टाचार भेंट हुई। खेलों एवं युवाओं के सम्बन्ध में तथा प्रदेश की विकास योजनाओं के विषय में उनके विचार सुनकर बहुत अच्छा लगा। प्रभु से आपके उत्तम स्वास्थ्य के लिए कामना करता हूँ। प्रदेश को आपका अभूतपूर्व मार्गदर्शन इसी प्रकार मिलता रहे।”

पंडित रवि पांडे नाम के ट्विटर यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “मुझे उम्मीद है कि सुरेश रैना जल्द ही बीजेपी ज्वाइन करेंगे।” वहीं रवि नाम के ट्विटर यूजर ने रैना से पूछा कि, “रैना साहब, यह बताओ कि खेल के बारे में उनका (माननीय मुख्यमंत्री, उत्तर प्रदेश) क्या विचार है जो आपको बहुत अच्छा लगा। उनके विचार तो बताईये, ताकि उनका विचार कैसा है यह लोग भी तय करें।”

सुष्मिता मजूमदार नाम की टि्वटर यूजर ने लिखा कि, “यूपी में बैंक लुट रही हैं, यूपी में सर्राफ लुट रहे हैं, यूपी में पेट्रोल पंप लुट रहे हैं। यूपी में महिलाएं बुजुर्ग लुट रहे हैं। यूपी में दुकानों और घरों में दिन दहाड़े बदमाश तमंचे पे, लेकिन फिर भी प्रदेश को आपका अभूतपूर्व मार्गदर्शन इसी प्रकार मिलता रहे? अजीब बात है।” वहीं महावीर नाम के टि्वटर यूजर ने लिखा कि, “जबसे योगी जी दुबारा सीएम बने हैं खिलाड़ी, एक्टर, बड़े-बड़े लोग योगी जी से मिलने को उत्सुक है। लगता है उनको भी मेरी तरह पता चल गया है कि योगी जी पीएम बनने वाले हैं।”

महावीर मीना नाम के ट्विटर यूजर ने सुरेश रैना के ट्वीट पर कमेंट करते हुए लिखा कि, “तुमको देश में बढ़ती बेरोजगारी नही दिखाई देती। उनसे पूछते की आप युवाओं के लिए क्या कर रहे हो? आजकल जो मेहनत करके पढ़ रहे हैं उनका क्या हाल हो रहा है? तुमको 1 महीना ही हुआ है बेरोजगार हुए उसमे ही हार मान गए। उनसे पूछते की देश में नफरत क्यों बढ़ रही है?”

पढें उत्तर प्रदेश (Uttarpradesh News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.