ताज़ा खबर
 

कोरोना संकटः ‘मुसलमानों से कोई भी न खरीदे सब्जी’, बोले BJP विधायक; पार्टी का जवाब- करेंगे सवाल

Coronavirus: वीडियो में विधायक सरकारी अधिकारियों की मौजूदगी में लोगों से कहते नजर आ रहे हैं, 'एक बात का ध्यान रखें। मैं सबको खुलकर बता रहा हूं कि किसी को भी मियां (मुस्लिमों) से सब्जियां नहीं खरीदनी चाहिए।'

Author Translated By Ikram लखनऊ | April 28, 2020 7:43 AM
Suresh Tiwariभाजपा विधायक सुरेश तिवारी।

Coronavirus: उत्तर प्रदेश में भाजपा विधायक सुरेश तिवारी ने कथित तौर पर देवरिया जिले में लोगों से मुस्लिम विक्रेताओं से सब्जियां नहीं खरीदने के लिए कहा है। जिले के बरहज विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक को सोशल मीडिया में वायरल हो रहे एक वीडियो में ये बात कहते हुए सुना गया है।

वीडियो में वो सरकारी अधिकारियों की मौजूदगी में लोगों से कहते नजर आ रहे हैं, ‘एक बात का ध्यान रखें। मैं सबको खुलकर बता रहा हूं कि किसी को भी मियां (मुस्लिमों) से सब्जियां नहीं खरीदनी चाहिए।’ मामले में विधायक का पक्ष जानने के लिए जब उनसे संपर्क किया गया तो कहा कि मैंने पिछले सप्ताह बरहज नगर पालिका कार्यालय में अपनी यात्रा के दौरान यह बयान दिया था। वहां कई सरकारी अधिकारी भी मौजूद थे।

देशभर में कोरोना वायरस से जुड़ी खबर लाइव पढ़ने के लिए यहां क्कि करें

सुरेश तिवारी ने कहा, ‘कोरोनो वायरस बीमारी फैलाने के प्रयास में लार से दूषित होने के बाद एक समुदाय के लोग सब्जियां बेच रहे थे। मैंने उन्हें सलाह दी कि अगर उन्हें कोई संदेह है तो तब तक उनसे ना खरीदें जब तक वो ठीक नहीं होते। स्थिति सामान्य होने के बाद उन्हें फैसला करना चाहिए कि क्या करना है।’

विधायक ने आगे कहा कि उन्होंने अपनी राय दी है। ऐसे में लोगों को तय करना था कि वो इसका पालन करना चाहते हैं या नहीं। उन्होंने इस दौरान तबलीगी जमात का भी जिक्र किया, जिसके सदस्य पिछले महीने दिल्ली और अन्य राज्यों में कोरोना संक्रमण फैलाने का स्रोत बने।

कोरोना वायरस से जुड़ी अन्य जानकारी के लिए इन लिंक्स पर क्लिक करें | गृह मंत्रालय ने जारी की डिटेल गाइडलाइंस | क्या पालतू कुत्ता-बिल्ली से भी फैल सकता है कोरोना वायरस? | घर बैठे इस तरह बनाएं फेस मास्क | इन वेबसाइट और ऐप्स से पाएं कोरोना वायरस के सटीक आंकड़ों की जानकारी, दुनिया और भारत के हर राज्य की मिलेगी डिटेलक्या गर्मी बढ़ते ही खत्म हो जाएगा कोरोना वायरस?

हालांकि उनके बयान की प्रदेश भाजपा प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने निंदा की है। उन्होंने कहा कि पार्टी ऐसे किसी बयान का समर्थन नहीं करती है। पार्टी ने इस मामले पर संज्ञान लिया है और तिवारी से सवाल किया कि उन्होंने किन परिस्थितियों में यह टिप्पणी की।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कोरोना वायरस से जंग में एक साल की बेटी को गोद में लेकर ड्यूटी कर रहीं ये सिपाही
2 तबलीगी जमात के सदस्य ने मुस्लिम पैनिलस्ट को कहा-आपको शर्म आनी चाहिए, जवाब मिला- ये शर्म की बात शैतान करते हैं, बीच में मत बोलो
3 लॉकडाउन में फंसी 12 साल की मासूम, 3 दिनों में 100 किमी पैदल यात्रा, घर से 11 किमी पहले ही सांसों ने छोड़ दिया साथ
यह पढ़ा क्या?
X