ताज़ा खबर
 

कोरोना का कहर: कांग्रेस विधायक अदिति सिंह ने कुमार विश्वास से ICU बेड के लिए लगाई गुहार

कोरोना महामारी का प्रकोप इतना भयानक है कि विधायक और सांसदों को भी अस्पताल में बेड के लिए मदद मांगनी पड़ रही है। कांग्रेस विधायक अदिति सिंह ने भी आईसीयू बेड के लिए सोशल मीडिया के माध्यम से मदद मांगी।

congress mla aditi singhरायबरेली की सदर सीट से विधायक हैं अदिति सिंह। तस्वीर- उनके ट्विटर अकाउंट से

कोरोना महामारी ने इस बार ऐसा कहर बरपाया है कि सांसद और विधायकों तक को अस्पताल में बेड के लिए मिन्नतें करनी पड़ रही हैं। रायबरेली की सदर सीट से कांग्रेस विधायक अदिति सिंह ने भी आईसीयू बेड के लिए सोशल मीडिया पर गुहार लगाई। एक ट्वीट में उन्होंने कहा कि लखनऊ में आईसीयू बेड की जरूरत है जहां डायलिसिस की भी सुविधा उपलब्ध हो। उन्होंने इस ट्वीट में डॉ. कुमार विश्वार को भी टैग किया।

कुमार विश्वास ने उन्हें आश्वस्त करते हुए कहा कि बात हो गई है। मरीज के उचित इलाज की व्यवस्था हो जाएगी। हालांकि उनके इस ट्वीट पर कई लोग ट्रोल भी करने लगे। जितेंद्र सिंह तोमर नाम के एक शख्स ने लिखा, ‘मैडम जी आप दो विधायक हैं, अपनी ताकत का उपयोग करो।’ इसपर अदिति सिंह ने रिप्लाइ भी किया और लिखा, ‘तो और क्या कर रही हूं?’

बता दें कि अदिति सिंह कई बार प्रधानमंत्री मोदी और सीएम योगी की तारीफ करने के चलते भी चर्चा में रही हैं। यूपी के बजट सत्र के दौरान उन्होंने सीएम योगी को धन्यवाद दिया था और कहा था कि राम मंदिर के निर्माण में हम लोगों द्वारा समर्पित राशि की उन्होंने प्रशंसा की। गर्व की बात है कि राम मंदिर के निर्माण में हम अपना सहयोग दे पाएं। उनकी इस बात को लेकर भी लोग ट्विटर पर कमेंट करने लगे।


नितिन ठाकुर ने ट्विटर पर लिखा, ‘राम मंदिर के नाम पर योगी जी को प्रसन्न करने हेतु ट्वीट पिन कर रखा है और मदद के लिए एक आम कवि से अपेक्षा!!! आप विधायक होकर इतनी असहाय हैं कि सीएम से मदद नहीं मांग पा रही ये देखना कष्टकारी है।’ बता दें कि अदिति सिंह कांग्रेस के दिग्गज नेता रहे अखिलेश सिंह की बेटी हैं। उनकी शादी भी पंजाब के नवांशहर से विधायक अंगद सिंह से हुई है।

एक अन्य यूजर ने लिखा, मैडम जिसको वोट दिया उससे भी एक गुहार लगा लो और उससे पहले एक बार सोचना आप विधायक होकर जब इतनी मजबूर है कि सरकार की जगह कवि से मदद मांग रही तो आम आदमी का क्या होगा कम से कम अब तो उनकी आवाज बनिए जिन्होंने आपको वोट दिया।

बता दें कि कोरोना महामारी से उत्तर प्रदेश भी त्रस्त है और अस्पतालों में बेड के लिए मारामारी चल रही है। रविवार को प्रदेश में 35 हजार से ज्यादा नए मामले आए। हालांकि 25 हजार से ज्यादा लोग ठीक भी हुए। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आश्वासन दिया है कि सभी अस्पतालों में मरीजों का इलाज होगा।

Next Stories
1 आज हॉस्पिटल वाले ले लेते तो बच जाते मेरे पति…शव के इंतजार में बैठी पत्नी ने बताई दर्दनाक कहानी
2 हाल लखनऊ काः बेड के लिए लाइन में लगे हैं पचास कोविड मरीज
यह पढ़ा क्या?
X