scorecardresearch

योगी जी कैलेंडर टांग दो…थाने में न्याय मिलता नहीं, बिकता है- यूपी सरकार पर बरसे अजय कुमार लल्लू

कांग्रेस नेता अजय कुमार लल्लू ने उत्तर प्रदेश सरकार पर कानून व्यवस्था को लेकर निशाना साधा है। उन्होंने आरोप लगाया कि यहां थानों में न्याय मिलता नहीं बिकता है।

Ajay Kumar Lallu| Congress
कांग्रेस नेता अजय कुमार लल्लू (फोटो सोर्स- फेसबुक वीडियो ग्रैब/Ajay Kumar Lallu)

कांग्रेस नेता अजय कुमार लल्लू (Ajay Kumar Lallu) ने कानून व्यवस्था को लेकर उत्तर प्रदेश की योगी सरकार को घेरा है। उन्होंने एक के बाद एक यूपी सरकार पर खूब आरोप लगाए हैं। उन्होंने उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की योगी सरकार (Yogi Government) पर आरोप लगाया कि इस प्रदेश में न्याय मिलता नहीं बिकता है। उन्होंने तो यहां तक कह दिया कि हर चीज का यहां दाम लगता है।

इतना ही नहीं कांग्रेस नेता ने यह भी कहा कि यूपी सरकार ने अपनी पीआर एजेंसी से लोगों के दिमाग हैक कर लिया है और गांव के लोग तो भोले-भाले हैं। अजय कुमार लल्लू ने कहा कि प्रदेश के थानों में एप्लीकेशन का 1 हजार लगता है, तो किसी का 2 हजार, अगर किसी को बंद करवाना है तो 5 हजार। रेट की गिनती नहीं है थाने में।

उन्होंने कहा, “मैं बताता हूं योगी जी, थाने में कैलेंडर टांग दो। थाने में आना मना है क्योंकि थाने में न्याय मिलता नहीं बिकता है। ये उत्तर प्रदेश की सरकार है।”

कांग्रेस नेता ने कहा, “योगी आदित्यनाथ कहते हैं कि अपराधी या तो जेल में है या उत्तर प्रदेश छोड़कर भाग गया है। जो व्यक्ति अपराध करता हुआ पाया जाएगा, उसका राम नाम सत्य है। आपने ये फिल्मी डायलॉग सुना है या नहीं?”

उन्होंने योगी सरकार पर अपनी पीआर एजेंसी के इस्तेमाल से लोगों का दिमाग हैक करने का आरोप लगाते हुए कहा, “आप भोले भाले किसान इस गांव के लोग हैं, आप जानते हैं आपका दिमाग हैक कर लिया है सरकार ने। आपको मालूम है योगी आदित्यानथ की पीआर एजेंसी है। उत्तर प्रदेश के करोडों लोग जो सोशल मीडिया पर हैं उनका दिमाग हैक किया जा रहा है।

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि राज्य के करोड़ों लोगों को वॉट्सएप और फेसबुक पर मैसेज भेज भेज कर उनका दिमाग हैक कर लिया है।

पढें उत्तर प्रदेश (Uttarpradesh News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट

X