congress leader akhilesh pratap singh crack down on up govt for poor law and order - कांग्रेस नेता ने यूपी सरकार पर लगाए संगीन आरोप, बोले- मर्डर के आरोपी के साथ मंच साझा करते हैं योगी आदित्य नाथ - Jansatta
ताज़ा खबर
 

कांग्रेस नेता ने यूपी सरकार पर लगाए संगीन आरोप, बोले- मर्डर के आरोपी के साथ मंच साझा करते हैं योगी आदित्य नाथ

अखिलेश प्रताप ने कहा कि योगी सरकार के 50 दिन के कार्यकाल में अब तक 11 सांप्रदायिक दंगे हो चुके हैं। 15 बार पुलिस वालों को पीटने की घटना सामने आई है।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ।(Photo: PTI)

कांग्रेस पार्टी के नेता अखिलेश प्रताप सिंह ने उत्तर प्रदेश की बीजेपी सरकार पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा है कि जिस प्रदेश के मुख्यमंत्री के साथ मर्डर का आरोपी मंच साझा करता हो उस प्रदेश की कानून व्यवस्था कैसी होगी इसका अंदाजा कोई भी लगा सकता है। दरअसल शुक्रवार को अलीगढ़ में गो रक्षा के नाम पर कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा पुलिस के सामने एक शख्स की पिटाई का मामला सामने आने पर हिंदी न्यूज चैनल आज तक पर एक लाइव डिबेट का प्रोग्राम रखा गया था। इस प्रोग्राम का एजेंडा था कि आखिर योगी आदित्य नाथ की सरकार में अराजकता फैलाने वालों के हौंसले इतने बुलंद क्यों हैं। इस शो में भारतीय जनता पार्टी की तरफ से संबित पात्रा मौजूद थे तो वहीं कांग्रेस की तरफ से अखिलेश प्रताप सिंह अपनी बात रखने आए थे।

अखिलेश प्रताप सिंह ने यूपी में कानून व्यवस्था की बिगड़ती स्थिति पर जमकर बीजेपी सरकार और योगी आदित्यनाथ को कोसा। कांग्रेस नेता ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में बीजेपी की सरकार है..जैसी हालत कश्मीर में है वैसी ही यूपी में बी है। अपनी बात आगे रखते हुए अखिलेश प्रताप ने कहा कि योगी सरकार के 50 दिन के कार्यकाल में अब तक 11 सांप्रदायिक दंगे हो चुके हैं। 15 बार पुलिस वालों को पीटने की घटना सामने आई है। कांग्रेस नेता यहीं नहीं रुके उन्होंने ये भी कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री हत्या के आरोपी के साथ मंच शेयर करते हैं। ऐसे हालात में प्रदेश की कानून व्यवस्था का क्या हाल होगा इसका हम अंदाजा लगा सकते हैं।

 

आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से उत्तर प्रदेश में पुलिसवालों की पिटाई से लेकर गो रक्षा के नाम पर कथित तौर पर पशु तस्करों के साथ हिंसा के मामले आ रहे हैं। ताजा मामला अलीगढ़ का है जहां शुक्रवार को भैंस काटने के शक में एक मुस्लिम युवक की जमकर पिटाई की गई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App