scorecardresearch

एक माननीय सदस्य थे, वो विकास की योजनाओं पर धरना प्रदर्शन करते थे, चुनाव रिजल्‍ट देखा तो वो चौथे नंबर पर थे, अजय लल्‍लू पर सीएम योगी का तंज

सीएम योगी ने यूपी कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि एक माननीय सदस्य थे, जो चौथे नंबर पर आए। रोज धरना प्रदर्शन करते थे।

एक माननीय सदस्य थे, वो विकास की योजनाओं पर धरना प्रदर्शन करते थे, चुनाव रिजल्‍ट देखा तो वो चौथे नंबर पर थे, अजय लल्‍लू पर सीएम योगी का तंज
यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर सीएम योगी ने कांग्रेस नेता अजय कुमार लल्लू पर कसा तंज। ( फोटो सोर्स: वीडियो स्क्रीनशॉट- @myogiadityanath)।

सीएम योगी ने यूपी कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू पर बातों-बातों में तंज कसा है। उन्होंने अजय कुमार लल्लू का नाम लिए बिना कहा कि एक माननीय सदस्य थे, वो छोटी-छोटी बातों को लेकर धरना-प्रदर्शन करते थे। सड़क जाम करते थे। विकास की कोई योजना आती थी तो भी धरना-प्रदर्शन शुरू कर देते थे। सीएम योगी ने कहा कि जब विधानसभा का रिजल्ट आ रहा था, तो मैंने कहा रिजल्ट दिखाओ तो पता लगा वो चौथे नंबर पर हैं। आप देख सकते हैं कि जनता कितनी जागरुक है।

अजय कुमार लल्लू ने सीएम योगी पर किया पलटवार
यूपी कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष ने सीएम योगी के इस बयान के बाद पलटवार किया है। अजय कुमार लल्लू ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘राजनीति में मेरा कोई ‘मामा’ नहीं रहा, न ही हजारों-करोड़ के मठ का कोई मठाधीश जो मुझे परोसकर अपनी विरासत दे। मैंने राजनीति में अपनी जगह जंग लड़कर,जेल जाकर,लाठी खाकर बनाई है। गर्व है कि मैंने धर्म के नाम पर अपनी राजनीति नहीं चमकाई,आम आदमी के बुनियादी सवालों पर लड़ता-जूझता रहा’।

सीएम योगी शनिवार ( 21 मई, 2022) को जब विधानसभा में बोल रहे थे। उस दौरान उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में हमने जनता को जनार्दन का स्वरूप माना है। हमारी जवाबदेही जनता के प्रति है। उन्होंने कहा कि मैं 1998 से सक्रिय रूप से सार्वजनिक जीवन में एक सांसद के रूप में काम कर रहा हूं। विगत पांच साल के अंदर प्रदेश के मुख्यमंत्री और विधान परिषद सदस्य के रूप में काम किया है।

सीएम योगी ने कहा कि 18वीं विधानसभा में मैं एक नये सदस्य के रूप में आपके सामने आया हूं तो स्वाभाविक रूप से एक विधायक के रूप में भी। उन्होंने कहा कि कुल मिलाकर मैं इस परिणाम पर पहुंचा हूं कि एक जनप्रतिनिधि अपना जीवन जितना व्यवहारिक बना ले। जनता के साथ उसका संवाद जीतना अच्छा होगा। जितनी आत्मीयता के साथ जनता से जुड़ेगा, वह उतने ही भरोसे के काम कर पाएगा। उन्होंने कहा कि सकारात्मक भाव के साथ कार्य करते हुए जब हम जन अपेक्षाओं पर खरे उतरते हैं, तब जनता हमें बार-बार समर्थन देती है।

पढें उत्तर प्रदेश (Uttarpradesh News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट