ताज़ा खबर
 

आवेदन भी नहीं ले सकते, खड़े रहते हो नमूनों के रूप में…’ जानिए सुरक्षा अधिकारी को CM योगी ने क्यों लगाई फटकार

पीएम के गोद लिए गांव डोमरी पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ ने गांव का पैदल निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने प्राथमिक विद्यालय, स्वास्थ्य केंद्र, पुस्तकालय का भी जायजा लिया।

सुरक्षाकर्मियों के साथ यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ। Express Photo by Vishal Srivastav.

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ इन दिनों दो दिवसीय वाराणसी दौरे पर हैं। वाराणसी पीएम मोदी का संसदीय क्षेत्र होने के कारण वीआईपी इलाकों में गिना जाता है। रविवार (2 अगस्त) की सुबह मुख्यमंत्री पीएम मोदी के गोद लिए गांव डोमरी में गए और विकास योजनाओं का जायजा लिया। इसी गांव में सीएम को आवेदन देने के लिए पहुंची एक महिला को सुरक्षाकर्मियों ने पास जाने से रोका तो सीएम ने सुरक्षाकर्मियों को फटकार लगा दी।

दरअसल, जब महिला सीएम के पास पहुंची। उस वक्त वह गांव से जाने के लिए कार में बैठ चुके थे। लेकिन महिला ने कार के करीब पहुंचकर आवेदन देने की कोशिश की। इस पर सीएम की सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मियों ने महिला को करीब आने से रोक दिया। इस पर महिला को सीएम ने खुद पास में बुला लिया। सीएम ने महिला से उसकी समस्या पूछी और समाधान का भरोसा दिया। महिला के जाने के बाद सीएम ने सुरक्षा​कर्मियों को फटकार भी लगाई। उन्होंने कहा, ”आवेदन भी नहीं ले सकते हो, खड़े रहते हो नमूनों के रूप में।”

HOT DEALS
  • BRANDSDADDY BD MAGIC Plus 16 GB (Black)
    ₹ 16199 MRP ₹ 16999 -5%
    ₹1620 Cashback
  • Moto G6 Deep Indigo (64 GB)
    ₹ 15803 MRP ₹ 19999 -21%
    ₹1500 Cashback

इससे पहले सुबह पीएम के गोद लिए गांव डोमरी पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ ने गांव का पैदल निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने प्राथमिक विद्यालय, स्वास्थ्य केंद्र, पुस्तकालय का भी जायजा लिया। साथ ही मंच पर जाने से पहले सीएम योगी ने बच्चों से बात की। उन्होंने बच्चों से पूछा स्कूल जाते हो या नहीं, ड्रेस मिली, कॉपी किताब मिली कि नहीं? सीएम जब बच्चों से बात कर रहे थे वहां मौजूद भीड़ ने हर हर महादेव का उद्घोष किया।

इसके बाद सीएम ने गांव में चौपाल लगाई। चौपाल में उन्होंने जनता को संबोधित किया और उनकी समस्याएं भी सुनीं। उन्होंने कहा कि सांसद आदर्श ग्राम में चयन होने के बाद यहां पर क्या-क्या कार्य होने हैं, उनका निरीक्षण करने और जानकारी लेने के लिए आज मैं आपके पास आया हूं। सीएम ने कहा कि 2014 में देश के प्रधानमंत्री बनने के बाद मोदी जी ने पूरे देश के अंदर विकास का, सुशासन का, सुरक्षा का माहौल दिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App